बिल्डिंग से साइन बोर्ड उतारते समय गिरा मजदुर, मौके पर हुई मौत

दुर्ग : आज दोपहर दुर्ग जिले के दक्षिण गंगोत्री स्थित एवन शोरूम के बगल में रीयल मी बिल्डिंग के छत से गिरने से मजदूर की मौत हो गई। वह छत से साइन बोर्ड उतारने ऊपर चढा़ हुआ था, तभी इस हादसे का शिकार हो गया। जानकारी मिलने पर सुपेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंच पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े 3 बजे सुपेला के दक्षिण गंगोत्री मार्केट स्थित दुकान के तीन मंजिला छत से साइन बोर्ड को उतारते समय एक श्रमिक की गिरने से मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुँचे और श्रमिक को अस्पताल भिजवाया लेकिन चोट इतनी गम्भीर थी कि घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एवन शो रूम के ठीक बगल स्थित रियल मी मोबाईल शो रूम है। इस बिल्डिंग के तीसरी मंजिल में एक साइन बोर्ड लगा था, जिसे निकालने अनुज नाम का एक श्रमिक ऊपर चढ़ा हुआ था।

वह साइन बोर्ड लेकर नीचे उतर ही रहा था कि अचानक बोर्ड के भार से फिसल श्रमिक धड़ाम से नीचे गिर गया। सिर के बल गिरने से घटना स्थल पर ही लहूलुहान होते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के परिजनों के साथ साथ दुकान के मालिक को पूछताछ के लिए थाना बुलाया है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।