जीत के दावे के साथ समीक्षा बैठक कर विजय बघेल ने कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

पाटन प्रत्याशी सांसद विजय बघेल ने लिया विधानसभा स्तरीय समीक्षा बैठक

पाटन 30 नवंबर /भारतीय जनता पार्टी पाटन का आज विधानसभा स्तरीय समीक्षा बैठक दुर्ग लोकसभा सांसद व पाटन विधानसभा प्रत्याशी विजय बघेल की अध्यक्षता में संपन्न हुआ ।

विदित हो सांसद विजय बघेल ने विधानसभा के प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ में बैठकर बुथो से भाजपा के प्रति बढ़त वोटों का रुझान को जाना । साथ ही पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी विजय बघेल बनकर मेहनत किया उसके लिए विजय बघेल जी ने धन्यवाद ज्ञापित किया । उसका प्रतिफल है कि कांग्रेस के खेमें में भी दबे ज़बान में कह रहे हैं पाटन की जनता सिर्फ पाटन में नहीं पाटन के इतिहास दुर्ग की तस्वीर व तकदीर बदल रहीं है।
पाटन में कांग्रेस के भय व आतंक के खिलाफ जो उत्साह और लगन दिखा उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि पाटन विधानसभा में विजय बघेल जी की जीत सुनिश्चित है । महिलाओं एवम युवाओं ने भी भाजपा के पक्ष में मतदान किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, लेखराम साहू,दिलीप साहु,लालेश्वर साहू,लोकमणी चंद्राकर,खेमलाल साहू,राजु निषाद,श्रीमती हर्षा चंद्राकर, दिव्या कालिहारी, मेहत्तर वर्मा, निश्चय वाजपई, रुपसिंह सिन्हा,विवेक तिवारी,योगेश निक्की भाले,लोकेश साहू, उपकार चंद्राकर, सुरेंद्र साहू, चंद्रिका साहू, दिनेश साहू, राजू साहू, निर्मल जैन, अशोक शर्मा, कुणाल शर्मा, अखिलेश मिश्रा,हर्ष भाले सहित हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।