कांग्रेस की कथनी और करनी को समझते हुए भाजपा की ऐतिहासिक जीत – मो. इमरान बीबा

राजनांदगांव : पूर्व राज्य हज कमिटी, विशेष आमंत्रित सदस्य और वर्तमान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद इमरान बीबा ने कहा कि राजनांदगांव 75 विधानसभा से डॉ रमन सिंह को ऐतिहासिक जीत पर मुबारकबाद देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस 5 साल में भी आम जनता के विश्वास पर खरा नहीं उतर पाए और कांग्रेस सरकार की तानाशाही रवैया के चलते छत्तीसगढ़ के आम जनता कॉफी थक चुके थे।

जिसका परिणाम भाजपा को ऐतिहासिक जीत के लिए छत्तीसगढ़ के आम जनता ने अपने मतों के अधिकार का उपयोग करते हुए छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का मौका दिया। इमरान बीबा ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के चलते अपने योजनाओं को धरातल पर मजबूत नहीं करने में सफलता एवं हर योजनाओं में भ्रष्टाचार का बोल-बोल के चलते आम जनता भी बहुत करीब से समझ चुके थे लेकिन छत्तीसगढ़ राज्य के भोले भाले आम जनता भी विधानसभा चुनाव का मौका देख रहे थे। ताकि सही समय पर आम जनता के साथ धोखा करने वाले कांग्रेस सरकार को अपने मतों के अधिकार से उखाड़ फेंकने का मन बना लिए थे।

जो आज आम जनता का सपना साकार हो गया और भाजपा को छत्तीसगढ़ राज्य में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिए मौका दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को राजनांदगांव विधानसभा में भारी मतों से विजय प्राप्त होने से यहां भी एक ऐतिहासिक जीत माना गया है। क्योंकि डॉ. रमन सिंह की लोकप्रियता और सरलता के चलते आम जनता डॉ. रमन सिंह को कॉपी पसंद करते हैं। इसलिए विधानसभा में डॉ. रमन सिंह को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प भी हम जनता ने लिए थे। जिसका परिणाम एक बेहतर विधायक स्वच्छ छवि के रूप में आम जनता भी जानते हैं। उन्होंने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इरफान शेख के नेतृत्व में डॉ. रमन सिंह को जीताने के लिए लगातार काम किया। जिसके लिए श्री शेख का आभार व्यक्त किया।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।