पाटन में भतीजे के खिलाफ कका ने खोला सियासी मोर्चा, दुर्ग लोकसभा का दंगल हुआ दिलचस्प…

(संतोष देवांगन) दुर्ग : लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के तीसरे चरण के मतदान में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान होना है। छत्तीसगढ़ राज्य के आखिरी चरण में सबसे दिलचस्प मुकाबला दुर्ग लोकसभा में होना है। प्रचार का धार देने के लिए खुद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन पहुंचे है। पाटन में सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि, इस बार हम डबल मार्जिन से चुनाव जीतने जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2023 में पाटन विधानसभा सीट से भूपेश बघेल ने 20 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। वहीं कांग्रेस की ओर से भूपेश बघेल ने ये दावा किया है कि ”इस बार जनता नाराज है। भाजपा को डबल मार्जिन से कांग्रेस हराएगी”

भतीजे ने दी चाचा को चुनौती !

दुर्ग लोकसभा सीट से भाजपा ने विजय बघेल को फिर से मैदान में उतारा है। इस बार विजय बघेल का मुकाबला कांग्रेस के जमीनी नेता राजेंद्र साहू से है। वर्तमान सांसद विजय बघेल जहां मंझे हुए राजनीतिक खिलाड़ी माने जाते हैं वहीं राजेंद्र साहू की ग्रास रुट लेवल पर लोगों में पकड़ मजबूत मानी जा रही है। लोगों के उम्मीद थी की विधानसभा चुनाव चुनाव की तरह लोकसभा में चाचा भतीजे के बीच मुकाबला होगा।

भूपेश बघेल ने क्या कहा ?

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि, आम आदमी भाजपा से नाराज है। 5 महीनों में जनता को बीजेपी ने लगातार धोखा देने का काम किया है। भाजपा ने जो वादा किया उसे पूरा नहीं किया। और इस बार जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी। हमारी योजनाओं को बीजेपी ने बंद कर दिया। लगातार बढ़ती महंगाई से जनता परेशान है। बीजेपी संविधान बदलने की बात कह रही है। नरेंद्र मोदी गुजरात छोड़कर जा चुके हैं। राहुल रायबरेली चले गए तो इतनी हाय तौबा क्यों। विजय बघेल 5 साल यहां से लापता रहे। पांच साल में उनकी कोई उपलब्धि नहीं रही है। ऐसे सांसदों को घर पर बैठा दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक – भूपेश बघेल

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के दूसरे चरण के मतदान में राजनांदगांव सीट पर मतदान खत्म होने के बाद भूपेश बघेल कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार में उतर गए हैं। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में भूपेश बघेल का नाम भी शामिल है। भूपेश बघेल लगातार कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते नजर आ रहे है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।