युवाओं के लिए गुड न्यूज़ : आज 225 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, जानिए कहां होगी भर्ती

रायपुर : छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर (Golden opportunity) है। आज नवा रायपुर में प्लेसमेंट कैंप लगेगा। वहीं इस प्लेसमेंट कैंप में 225 से ज्यादा पदों पर भर्ती होगी। बता दे की जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 24 मार्च को स्थान एक्सटेंशन काउंटर, कमर्शियल कॉम्पेलक्स राखी, सेक्टर 25 नवा रायपुर, अटल नगर में आज सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित होगा।

जिला रोजगार विभाग रायपुर के उपसंचालक AO लॉरी ने बताया की इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से अलर्ट एस.जी.एस. प्रायवेट लिमिटेड, रायपुर द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड, असिस्टेंट सुपरवाईजर, सिक्यूरिटी सुपरवाईजर एवं कारपेंटर के 225 पदों पर 8वीं से स्नातक और स्नात्तकोत्तर एवं कारपेंटरी के कार्यानुभवी आवेदकों की भर्ती 8 से 14 हजार प्रतिमाह सैलरी दी जावेगी।

जिला रोजगार विभाग रायपुर के उपसंचालक AO लॉरी ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर उपस्थित होना सुनिश्चित करे। ज्यादा अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।