सरगुजा लोकसभा सीट को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का दौरा आज सीतापुर विधानसभा में रहा

सीतापुर : आज सरगुजा लोकसभा सीट को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का दौरा आज सीतापुर विधानसभा में रहा, जहां सीतापुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के जनता को लोकसभा चुनाव को लेकर संबोधित किया।

उन्होंने मोदी सरकार के अनेक उपलब्धियां को गिनाया साथ ही पीएम मोदी के द्वारा दिए गए गारंटी को पूरा होने की बात  कहीं, मुख्यमंत्री ने कहा की घोषणा पत्र में प्रधानमंत्री ने जो वादे किए थे उनको वह पूरा करना शुरू कर दिए हैं, महतारी वंदन योजना के तहत हर माता बहन के खाते में प्रतिमा ₹1000 पहुंच रहा है। किसानों से प्रति एकड़ 21 कुंटल धान 3100 रुपया के दर से खरीदा जा रहा है। रमन सरकार के समय का बोनस किसानों को प्रदान कर दिया गया है।

सीएम साय ने कहा कि, 2030 तक भारत को तीसरी आर्थिक स्थिति में पहुंचने का काम चल रहा है, और 2045 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का काम जारी है, हमें इस बार पुणे केंद्र में मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में बैठना है,
वही मुख्यमंत्री जी ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्ट पार्टी है और वह अन्य भ्रष्ट पार्टियों को अपने साथ लेकर गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ रही है, हमें किसी भी हालत में भ्रष्ट गठबंधन को हावी नहीं होने देना है देश में फिर तीसरी बार मोदी सरकार को लाना है।

वही सीतापुर विधानसभा के लोकप्रिय नवनिर्वाचित रामकुमार टोप्पो ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा
कि, आप लोगों ने पहली बार सीतापुर विधानसभा में आजादी के बाद भाजपा को जीत दिलाया है। मुझे अपने क्षेत्र का कमान सौंपा है। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का शासन है। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए हमें पुनः केंद्र में मोदी सरकार को स्थापित करना है। मोदी सरकार देश हित को लेकर काम कर रही है, भारतीय जनता पार्टी आमजन ,किसान ,माता बहन, सबका हित चाहती है, मोदी सरकार ने जो वादा किया था उसको वह पूरा करने में जुट गई है महतारी वंदन योजना के तहत हर माता बहन के खाते में हर मांह ₹1000 पहुंच रहा है, किसानों के हित को ध्यान रखते हुए3100 सौ प्रति क्विंटल की दर से धान खरीद रही है, हमारे विधान सभा में करोड़ों रुपए के नए रोड का निर्माण किया जा रहा है, मैनपाट में 20 एकड़ के क्षेत्र में के दूसरे सबसे बड़े तिरंगा पार्क का निर्माण होना है, सीतापुर के नगर का रोड नए सिरे से निर्मित किया जाएगा, यह सब हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी की देन है, सीतापुर की चाैहुमुखी विकास के लिए केंद्र में इस बार पुनः मोदी सरकार को लाना जरूरी है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।