परिवर्तन भ्रष्टाचार व घोटालेबाज सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए करना है- पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

कोंडागांव : राज्य में चल रही परिवर्तन की बयार के बीच भाजपा की पार्टी की परिवतर्न यात्रा के कोंडागांव  पहुचने से पहले कार्यकर्ताओ व लोगों ने बनियागांव में जोशिला स्वागत किया। जहाॅ प्रचीन मंदिर में पार्टी नेताओं के पूजा-अचर्ना के बाद कार्यकर्ताओ ने रोड़ के माध्यम से यह यात्रा कोंडागांव  पहुची और स्थानीय विकास नगर स्टेडियम में पदाधिकारियों ने आमासभा को संबोधित करते रहे। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कहा कि, कांग्रेस सरकार झूठ की सरकार व वादाखिलाफी करने वाली सरकार है।

कांग्रेसी राज में इनके खुद के कार्यकर्ता अपनी ही सरकार से नाराज है और वे राजधानी रायपुर पहुंचकर विधायक मोहन मरकाम का विरोध कर रहे कि, वे फोन नही उठाते, गलत व्यवाहार कर रहे जैसे आरोप विधायक पर ही अपने पार्टी के बड़े नेताओं के सामने लगा रहे है। राज्य की कांग्रेस सरकार ने गौमाता तक को नहीं छोड़ा, युवाओं को शिक्षा के उच्चस्तर से जोड़ने के बजाय उन्हें गोबर बिनने में लगा रही है ऐसे में कैसे युवा आगे बढ़ेगें। अस्पतालों की दयनीय स्थिति आय दिन हमें समाचारों के माध्यम से यहाॅ की बदहाली की सूचना मिल रही है।

कमर्चारी सरकार के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं भूपेश सरकार में सभी को सिफर् आश्वासन मिली और  योजनाए केवल पोस्टरों पर देखने को मिल रही है धरातल पर कुछ नहीं। महिलाए असुरक्षित है गुंडाराज इस शासनकाल में हावी हैं शाराबबंदी की कसमें खाने वाले कांग्रेसी उनके ही अबकारी मंत्री कहते है शारब बंद नहीं किया जाएगा। जंगल पूरे अवैध कटाई से साफ हो रहे और वनमाफिया बेखौफ होकर अपने अवैधकायर् को अंजाम दे रहे है। इस कांग्रेस सरकार के घोटाले गिनाने बैठू तो रात भी कम पड़ेगी।

पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कहा

अबतक तो राज्य सरकार को सूखा ग्रस्तराज्य घोषित कर देना चाहिए, पर चुनावी रोटी सेखने में लगी कंाग्रेस की सरकार ठेकेदारी से भ्रष्ट्राचार का बोलबाला हो रहा है। बीआरजीएफ बंद योजना के नाम पर ग्रामीणों को लघु राईसमिल मशीन सप्लाई पर एक करोड़ से ज्यादा का घोटाला इसी विधानसभा में सामने आ चुके है, यहाॅ तो पुल बनते ही ढह जाते है।

बिल्डिंग क्रेक हो जाती रिपेयरिंग के नाम पर लाॅखों की केवल लिपापोती चल रही। सोलर लाईट में 212 करोड़ का काम कमीशन खोरी की भेट चढ़ा और इस योजना के तहत लगाए गऐ खंबे हवा में हिल रहे है।  डीएमएफ मद से 8 करोड़ का घोटाला होना भी सामने आ चुका है। कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों में उदृघाटन करने की ऐसी होड़ है कि, यहाॅ अधूरे सिविमिंग पुल का उदघाटन बिना किसी अधिकारियों की जानकारी के कर दिये गए।

लता उसेंडी ने कहा की

आज देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की के सतर्क प्रयासों को के कर जमिनी स्तर से उनके कार्यकर्ता सामने आ रहे है, आज पूरा भारत एक डिजिटल भारत की ओर प्रवेश कर रहा ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार भूपेश बघेल सिर्फ लोगो से गोबर बिना रह है जहाँ लोगो को रोजगार देना चाहिए आज उनसे गोबर बिना रहा है आज पूरा भारत विश्व की ऊंचाइयों में चल रहा।

मगर आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के कारण यहां के कांग्रेसी नेता सिर्फ आम जनता के पैसों को लूटने में लगी हुए हैं, जब से कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनी है तरह-तरह के घोटाले सामने आ रहे हैं और जनता के पैसों से भूपेश तथा उनके मंत्रिमंडल के मंत्री सिर्फ अपनी जेबों को भरने में लगे हुए हैं, लेकिन इस बार क्या हम चुनाव में जनता प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जरूर सबक सिखाएगी और जिस प्रकार से सत्ता कांग्रेस के हाथों में सौंप थी इस प्रकार उनसे छीन भी लेगी।

शिवरतन शर्मा ने सम्बोधित करते हुए कहा

बाईपास के नाम पर बाहने बनाते दिखे मोहन मरकाम पहले विधायकीय कायर्काल में हमारी सरकार नहीं कहते फिरते रहे और अब अपने दूसरे कायर्काल में पूरे पांच साल में कुछ भी नहीं किया। विद्यालयों में महापुरूषों के फोटो वितरण में 7 करोड़ का घोटाला। स्थानीय लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर कांग्रेसी नेताओं के नाम पर लाखो की ठगी की गई। नगर पालिका क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था कई कई दिनेां तक प्रभावित रहती हैं सिटी बस संचालन की सुविधा को बंद कर दिया गया।

केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को करने में देरी चाहे वह अमृतमिशन हो या आवास योजना हो। नगर पालिका क्षेत्र में निमार्ण कायर् में घोर भ्रष्ट्राचार एवं चहेतों को कायर् का आंबंटन किया जा रहा है। अपूणर् निमार्ण कायोर् का भगतान । समूह की महिलाओं से छीना गया रोजगार कजर्माफी झूठा वादा, युवाओं के बेरोजागारी भत्ता देने के नाम पर संडयंत्र किया एवं चुनावी वषर् में वोट साधने के लिए गिनती के लोगों को इसका फायदा दिया जा रहा है ंजिसकी पात्रता संबंधित पेच के चलते लाखों बेरोजगार युवा आज जभी इस योजना से लाभ लेने से वंचित है साथ ही प्रदेश मे युवाओं को महादेव एप्प के जरिये जुऐ को दलदल में ढकेल दिया।

केदार कश्यप ने कहा बस्तर सरगुजा में स्थानीय भतीर् का नियम बदलकर स्थानीय लोगों को रोजागार से वंचित रखा। छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार तीन-तीन आईएएस अधिकारियों को जेल जाना पड़ा चाहे वह कोल परिवहन घोटाला हो शाराब घोटाल हो, राशन चावल घोटाला हो, टीचर भर्ती घोटाला हो, स्थातंरण पोटिंग घोटाला,गोठान में गोबर व उससे बने वमीर् कम्पोस्ट घोटाला सहित अन्य घोटाले शामिल हैं।

इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी,बृजमोहन अग्रवाल, विधायक भाटापारा शिवरतन शर्मा, केदार कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा, कमलचंद भंजदेव,निरंजन सिन्हा, दिपेश अरोरा,संजय पांडे, महेश जैन, मनोज जैन, ओम प्रकाश टावरी, जसकेतु उसेंडी,जितेन्द्र सुराना,गोपाल दीक्षित, ईना श्रीवास्तव, अश्वनी पांडे ,दयाराम पटेल, दिलावर कपाड़िया, संतोष पात्रे, विकास दुआ, सनिल भंसाली

प्रतोष त्रिपाठी, विक्की रवानी, बिट्टू पाणिग्रही, अविरल अरोड़ा, नागेश देवांगन, नानू सेन, हर्ष ढिल्लन, ललित देवांगन, तेज देवांगन, सतीश सोनी, सोनामनी पोयाम ,बबीता मरकाम ,संगीता चक्रधारी, लक्ष्मी ध्रुव सहित सभी मंडल अध्यक्ष सहित कोंडागांव विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी मंडलों से आए हुए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।