सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, आलमारी से समान चोरी, मौके पर पहुंची पुलिस

कोरबा : सिविल लाइन थाना क्षेत्रअंतर्गत एमपी नगर के सूने आवास में चोरों ने रात को धावा बोलकर चोरी वारदात को अंजाम दिया है। पड़ोसी ने इस घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस और गृहस्वामी को दी। चोरों को पकडऩे पुलिस ने ताकत झोंक दी । सिविल लाइन थानांतर्गत एमपी नगर के एमआईजी-1/134 निवासी आर.के.चक्रवर्ती परिवार समेत पारिवारिक शादी कार्यक्रम में शामिल होने इन दिनों कोलकाता गए हुए हैं।



मकान में ताला लगाने के बाद उन्होंने उसको देखरेख व हिफाजत किये जाने के लिए अधिकृत किया हुआ है। गत रात्रि को अज्ञात चोरों ने मकान के मैन गेट एवं अंदर के कमरों तथा आलमारी का ताला तोडक़र धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह पड़ोसी पाल को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल गृहस्वामी आर.के.चक्रवर्ती को मोबाइल से फोनकर इसकी सूचना दी। उन्हीं के सलाह पर पाल ने सिविल लाइन थाना रामपुर चौकी पहुंचकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।



थाना प्रभारी नितीन उपाध्याय ने तुरंत प्रधान आरक्षक मसत राम कश्यप एवं आरक्षक दीपेंद्र कंवर को मुआयना के लिए रवाना किया। पुलिस ने पड़ोसियों का बयान दर्ज किया। जिसके अलावा वहां के आलमारी एवं सामान जिस तरह से बिखरे पड़े हुए हैं उसका भी वीडियो बनाकर पुलिस टीम थाना ले आई। जिसके साथ ही गृहस्वामी को पुलिस ने भी कोरबा पहुंचकर क्या-क्या सामान चोरी हुआ है एवं पूरे मामले की विधिवत रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद दूरभाष पर जानकारी देने के लिए उन्हें अवगत कराया है।



लोगो के मुताबिक कल सुबह तक चक्रवर्ती परिवार कोरबा शहर पहुंच जाएगा। जिसके बाद उनके घर से क्या और कितने का मशरूका चोरी हुआ है इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस द्वारा आगे की विवेचना कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।