स्कूल में 3 लाख की चोरी, इलाके में मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

कोरबा : छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा शहर में चोरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। घरों में छिटपुट चोरी को अंजाम तो दे रहे थे और अब शिक्षा के मंदिर को भी निशाना बनाने से संकोच नहीं कर रहे। और ऐसा ही एक मामला शहर से सामने आया है, जिसमें चोर दरवाजे में लगे सकरी को काटकर दफ्तर के अंदर घुसे।

फिर शातिर चोरों ने दफ्तर में रखें इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बर्तन और खेल के समान सहित करीब साढ़े 3 लाख रुपए कीमती सामान लेकर वहां से फरार हो गए। अक्ल कॉलोनी में शिक्षा विभाग द्वारा मीडिल व प्राथमिक शाला का संचालन किया जाता है। और प्रतिदिन की तरह शिक्षक शनिवार को स्कूल बंद कर घर चले गए।

अगले दिन यानि आज रविवार की सुबह स्कूल परिसर में निर्माण दिन भवन में काम करने पहुंचे मजदूर की नजर दफ्तर पर पड़ी उन्हें दरवाजा खुला देख अनहोनी की आशंका हुई। मजदूरों ने तुरंत इस बात की जानकारी स्कूल के प्रधान पाठक को दी। मौके पर पहुंचे प्रधान पाठक ने दफ्तर में जाकर देखा तो अलमारियां खुली हुई थी। दफ्तर के अंदर रखे सामान अस्त-व्यस्त पड़े हुए थे।

शातिर चोरों ने खेल सामग्री बर्तन व इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित करीब साढ़े तीन लाख रुपय के समान की चोरी कर ली थी, जिसकी जानकारी प्रधान पाठक ने पुलिस और वार्ड पार्षद को दी। इस घटना को लेकर प्रधान पाठक का कहना है कि, आए दिन स्कूल में होने वाली चोरी से हताश हो चुके हैं। जानकारी देने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पा रही है। पुलिस द्वारा विवेचना के बाद आवेदन की प्रति देने की बात कही जाती है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।