आदिवासी बच्ची को अगवा कर बनाता रहा हवस का शिकार

झारखंड : राज्य में गढ़वा के बरडीहा इलाके के गांव से एक दलित नाबालिग बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वही आरोपी दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी इरशाद खान के खिलाफ रविवार को केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वही पीड़िता ने बताया कि छह सितंबर की शाम आरोपी इरशाद और उसके एक साथी ने उसे बाइक से अगवा किया। रास्ते में उसे कुछ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंद पाया। इसके बाद आरोपी ने उसके परिवार को जान मारने की धमकी देकर और बंदूक का भय दिखाकर उससे कई बार दुष्कर्म किया। इसका विरोध करने पर मारपीट भी की गई।

दो दिन बाद पीड़िता को आरोपी ने बताया कि उसकी मां से बात हो गई है। तुमको मेरे आदमी मझिआंव छोड़ देंगे। अगर इस घटना के बारे में किसी और को बताया तुम्हें व तुम्हारी मां को जान से मार देंगे आरोपी ने यह कहकर उसे नौ सितंबर को एक लाल रंग की कार से बकोइया-मझिआंव सीमा पर छोड़ दिया। वहां पर उसकी मां मौजूद थी। मां को अपहर्ता ने फोन कर बुलाया था। कार में मौजूद लोगों के पास भी बंदूक थी वहां उतारने के बाद वह मां के साथ नानी के घर चली गई।

वहां पहुंचने पर उसने अपने परिवार के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। पहले तो माँ डर के कारण थाने में शिकायत दर्ज नहीं करा रही थी लेकिन परिजनों के कहने पर वह रविवार को थाना पहुंची। थाना प्रभारी ने कहा की मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।