राजनांदगांव की जनता को झोलाछाप डॉक्टर नहीं गिरीश देवांगन जैसे सर्जन की जरूरत – सुजीत दत्ता

राजनांदगांव : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुजीत दत्ता “बापी”  ने छत्तीसगढ़ विधानसभा आम चुनाव को लेकर कहा कि 2018 की चुनाव की तरह स्थिति साफ हो चुकी है। पिछले बार भी परिवर्तन लहर दिखाई दे रही थी। लेकिन इस बार छत्तीसगढ़ में स्थायित्व लहर दिखाई दे रही है। कांग्रेस के कार्यों से उनकी योजनाओं से किसान, मजदूर व गरीब यह सब गदगद है और दोबारा चुनने के लिए तत्पर दिखाई दे रहे हैं।

श्री दत्ता ने आगे कहा कि भाजपा को हार का डर सताने लगा है। क्योंकि राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर अंचल और राजनांदगांव में चुनावी घोषणाएं करके किसान, मजदूर और गरीबों की खुशियां बढ़ा दी है। उन्होंने क्या घोषणाएं की है यह सर्व विदित हो गया है लेकिन भाजपा क्या घोषणाएं करेंगे इसको लेकर अब तक चुप्पी साधी हुई है। सप्ताह भर बचा है चुनाव आने में अब यह क्या घोषणाएं करेंगे कांग्रेस की घोषणाओं के आगे इनकी तो बोलते ही बंद हो गई है।

प्रायः  सभी कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनना तय है इस बार भाजपा विपक्ष के लायक भी नहीं बचेगी ऐसा अभी से महसूस होने लगा है। राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र की बात करें तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव की सभा में दहाड़ कर कह दिया है कि इस बार किसानों को कारगा उखाड़ फेंकना है इसके बाद 75 पार का आंकड़ा कही 80 और 85 बीच हो जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

कहां जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं तो घोषणाओं का पिटारा कांग्रेस से ज्यादा बढ़-चढ़कर खोलेंगे ऐसी कोई उम्मीद तो दिखाई नहीं दे रही है कि वह कांग्रेस की घोषणाओं के बराबरी कर सकें छत्तीसगढ़ में अगर घोषणा करते हैं तो दूसरे राज्यों में जहां भाजपा की सरकार हैं वहां भी इसी तरह की घोषणा को अमली जामा पहनना पड़ेगा।

इसलिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा जैसे भाजपा नेताओं के लिए कांग्रेस की बड़ी-बड़ी घोषणाएं उनके गले का फ़ास बनी हुई है। श्री दत्ता ने कहा कि राजनंदगांव विधानसभा क्षेत्र में डॉक्टर रमन सिंह को यहां की समझदार जनता कवर्धा रवाना करेंगी क्योंकि यहां कांग्रेस के दमदार प्रत्याशी गिरीश देवांगन सर्जन से काम नहीं है राजनांदगांव की राजनीति में गिरीश देवांगन जैसे सर्जन की जरूरत है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।