नेत्रहीन विद्यालय के बच्चों के साथ केक काटकर मनाया गया छग जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन का पांचवा स्थापना दिवस

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश में पत्रकारों के सशक्त संगठन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले छग जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन का 9 दिसंबर को पांचवा स्थापना दिवस कार्यक्रम प्रत्येक जिला इकाइयों में आयोजित किया गया। यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम के कुशल मार्गदर्शन में जहां इस यूनियन ने प्रत्येक जिलों में अपना संगठन तैयार कर पत्रकार साथियों के हित के लिए संघर्ष किया एवं शासन प्रशासन से निरंतर संवाद बनाकर कार्य किया है । पांचवे स्थापना दिवस पर यूनियन के महासमुंद जिला इकाई अध्यक्ष बलराज नायडू के सफल मार्गदर्शन पर फॉर्चून नेत्रहीन विद्यालय बागबाहरा में विद्यालय के बच्चों के साथ केक काटकर स्थापना दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम ने पांचवे स्थापना दिवस पर सभी पत्रकार साथियों को संबोधित करते हुए कहा है कि आज इस संगठन ने आप सभी की सक्रियता एवं एकजुटता के साथ मजबूत बनाया है एवं हम सभी मिलजुल कर आने वाले दिनों में अपने इस परिवार का विस्तार गांव दूरस्थ सभी क्षेत्रों में भी पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य करने वाले हमारे साथियों को संगठन की मुख्य धारा से जोड़कर सदैव उनके सुख-दुख में सभागी बन सके बात कही । साथ ही फॉर्चून नेत्रहीन विद्यालय के बच्चों को प्रति महीने भोजन सहयोग के लिए यूनियन के द्वारा 2100 सहयोग देने की बात कही।

इनके अलावा प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला, ब्लॉक अध्यक्ष ने भी यूनियन के स्थापना दिवस पर पत्रकार हित के बारे में संबोधित किया। स्थापना दिवस कार्यक्रम में फार्चून नेत्रहीन विद्यालय के बच्चो द्वारा सरस्वती वंदना एवं अतिथियों के लिए स्वागत गीत गाकर बेहद सुंदर प्रस्तुति दी बच्चों की प्रतिभा देखकर उपस्थित पत्रकार साथियों द्वारा नगद पुरस्कार राशि देकर बच्चों की हौसला अफजाई भी की गई ।

प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम ने संस्था प्रमुख निरंजन साहू का माला पहनाकर सम्मान किया और उनके द्वारा नेत्रहीन बच्चों के लिए किए जा रहे कार्य की सराहना की गई। कार्यक्रम में महेश आचार्य प्रदेश उपाध्यक्ष,तिलका साहू प्रदेश संयुक्त सचिव, मेघनाथ जोशी प्रदेश सलाहकार, मुन्नीलाल अग्रवाल प्रदेश संगठन सचिव, रोमी सलूजा प्रदेश संयुक्त सचिव, गौरव चंद्राकर ब्लॉक अध्यक्ष पिथौरा, रवि सेन ब्लॉक अध्यक्ष बागबाहरा, शंकर लहरे ब्लॉक अध्यक्ष सरायपाली सहित यूनियन के प्रदेश जिला ब्लॉक के पत्रकार बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।