शिक्षा अधिकारी की गाड़ी ने मारी कार को ठोकर, नशे में था ड्राइवर ! पीड़ित ने बनाया घटने का वीडियो

महासमुंद : जिला के बागबाहरा में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (Block Education Officer) द्वारा खड़ी कार को ठोकर मारने का मामला सामने आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) केके वर्मा और उनका ड्राइवर नशे की हालत में गलत दिशा (wrong direction) से गाड़ी लहराते हुए आ रहे थे। इस दौरान खड़ी गाड़ी को ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) की कार ने टक्कर मार दी।

आपको बता दें कि, जिस कार को ठोका गया है उसने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) के साथ वीडियो रिकॉर्ड किया है। जिसमें ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) द्वारा गाड़ी को ठोकर मारना बताया जा रहा है। रिकॉर्ड वीडियो के मुताबिक, सामने से ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) की अनियंत्रित गाड़ी आती देख इको स्पोर्टस चालक ने अपनी गाड़ी रोक ली। जिसके बाद भी सामने से आ रही ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) की कार ने उसे ठोकर मार दी।

इस मामले में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (BEO) केके वर्मा का कहना है कि, वीडियो में जो कुछ भी बताया जा रहा है वह सरासर गलत है। और उनका कहना है कि, गाड़ी का चक्का फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर गलत दिशा में चली गई। उन्होंने यह भी कहा कि, ड्राइवर नशे में नहीं था। बीईओ ने आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके और ड्राइवर के साथ मारपीट की गई है। जिससे उन्हें चोट पहुंची है, इसके साथ ही उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित भी किया गया है।

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के मुताबिक, वे ड्यूटी के बाद राजधानी रायपुर वापस लौट रहे थे। इस दौरान यह घटना हो गयी। बीईओ ने बताया कि, उन पर हमला किया गया है ऐसा महसूस हुआ। जिसके बाद वे बेहोश हो गए। और जब उन्हें होश आया तो वे सड़क पर थे। जिसके बाद कुछ लोग उनसे पैसे मांगने लगे। बीईओ का कहना है कि वे इस मामले में मामला दर्ज कराएंगे।

देखे वीडियो

 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।