बाइक ने मारा मासूम को ठोकर, घसीटते ले गया 1 किलोमाटर दूर

 गरियाबंद :  जिला से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। बाइक चालक ने पहले मासूम को टक्कर मारी। इसी बिच मासूम बच्चा बाइक के लेगगार्ड में फंस गया, लेकिन लापरवाह चालक फिर भी नहीं रुका और मासूम को सड़क पर लगातार घसीटता रहा। इस हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई, जिसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

आपको बता दें कि, जिला के कूरलापारा में 4 साल का रियान्स साहू सड़क के आसपास खेल रहा था। तभी बाइक में फंसे मासूम को चालक घसीटते हुए लगभग 1 किलोमीटर दूर तक ले गया। और गांव वालों के चिल्लाने के बाद भी बाइक सवार तब तक नहीं रुका, जब तक मासूम घायल होकर गिर नहीं गया। इस घटना की शिकायत मासूम के परिजन ने थाने में की है।

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी पवन वर्मा ने कहा कि, सूचना मिलते ही घायल मासूम को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया। आरोपी अमरजीत नेताम को तत्काल गिरफ्तार किया गया। आरोपी की बाइक (CG-23-L-3136) को जब्त कर लिया गया है। इलाज के दौरान मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 279,337 के तहत मामला दर्ज है। स्थानीय थाने से रिपोर्ट आने के बाद 304 ए का मामला जोड़ा जाएगा। आरोपी के खिलाफ 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।

देखिए वीडियो 

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।