पाटन : रितेश यादव को चाकू मारने वाला पुकेन्द्र साहू, गिरफ्तार

(संतोष देवांगन) पाटन : प्रार्थी तुषार यादव 4 जून की देर रात करीब 10 बजे अपने छोटे भाई रितेश कुमार यादव के साथ संतोषी चौक के पास बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे, उसी समय पड़ोस के पुकेन्द्र साहू पिता धनेश्वर साहू आकर पुरानी रंजिश, लड़ाई-झगड़ा की बात को लेकर अनावश्यक माॅ-बहन की गंदी-गंदी गाली देने लगा जिससे तुषार यादव ने गाली देने से मना करने पर पुकेन्द्र साहू आवेश में आकर गाली-गुप्तार करते हुए हाथ-थप्पड़ से मारपीट करना शुरू कर दिया।



इसके बाद आरोपी ने अपने घर जाकर धारदार चाकू लिया फिर संतोषी चौक में आकर तुषार यादव की हत्या करने की नीयत से चाकू घटना स्थल पर आया। वही पीड़ित तुषार यादव का भाई रितेश यादव ने बीच-बचाव करने पर पुकेन्द्र साहू ने रितेश के पेट पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे रितेश यादव की पेट की अतड़ी बाहर आ गया जिसे एस आर हॉस्पिटल चिखली दुर्ग ले जाया गया जहा बुरी तरह से घायल रितेश यादव का इलाज जारी है। तेश यादव के पेट पर चाकू मारकर गंभीर चोट पहॅुचाने से रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।



आरोपी की गिरफ्तारी हेतु रानीतराई थाना प्रभारी ए.के. देवांगन द्वारा पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन देवांश सिंह राठौर के मार्ग दर्शन में फरार आरोपी पुकेन्द्र साहू का पता-तलाश कर पाटन विधानसभा के ग्राम तेलीगुण्डरा में अपने घर के अंदर छिपा मिला। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया आरोपी से पूछताछ करने पर अपराध करना कबूल किया। आज आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।

गिरफ्तार आरोपी

अपराध क्र0 87/2023 धारा 294, 323, 307 भादवि. आरोपी पुकेन्द्र कुमार साहू (18 वर्ष) पिता धनेशवर साहू

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।