शिक्षक की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार, शिक्षक की पत्नी ने बताई मर्डर करने की वजह, चौकाने वाला हुआ खुलाशा

गरियाबंद : जिले के देवभोग में शराबी पति से परेशान पत्नी ने बेलन से पति का गला घोंट कर मर्डर कर दिया। पत्नी सीता सोनवानी ने अपने पति सनत सोनवानी को इमरजेंसी इलाज के लिए कल देर रात 108 से देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।




देवभोग थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि सनत सोनवानी कवर्धा से 2013 से देवभोग ब्लॉक में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। वहीं सोमवार की देर रात सनत को उसके किरायेदार और पत्नी बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर तत्काल पहुँचे। इस दौरान डॉक्टर ने जाँच कर सनत सोनवानी को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने गले में कुछ कुछ निशान होने की बात कही, इस दौरान पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। यह भी पढ़े : – गर्भवती निकली कोरोना संक्रमित, इलाज कराने पहुंची थी जिला अस्पताल



शक के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी शीतल सोनवानी से आज सुबह पूछताछ शुरू की। शीतल ने पुलिस को बताया कि उसका पति आदतन शराबी था। वो आये दिन शराब के नशे में घर पहुँचकर विवाद करता था। घटना वाले दिन भी शिक्षक शराब पीकर स्कूल गया था और वहां सो गया। इस दौरान पत्नी ने मकान मालिक से सहयोग मांगकर उसे घर लेकर आई। घर आने के बाद फिर से मृतक उससे गाली गलौच कर झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपिया पत्नी ने गुस्से में आकर घर के बेलन से उसका गला दबा दिया। जिससे शिक्षक की मौत हो गई।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।