टीचर के पिता ने ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों से की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई : दुर्ग में ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आ रहा है। आज इस मामले का खुलासा जब ऐसे हुआ, की एक बच्ची के साथ टीचर के पिता ने बच्ची को किस कर दिया। और तो और बच्ची के साथ छेड़खानी भी की। ऐसी एक बच्ची नहीं, दो से तीन बच्चियां है, जिनके साथ आरोपी ने इस तरह काम को अंजाम दिया। जामुल थाने में देर शाम तक बवाल होता रहा।

शिकायत पर जामुल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जामुल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है। सीएसपी छावनी सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जामुल स्थित मकान में बच्चों को लंबे समय से ट्यूशन पढ़ाया जाता था।

शुक्रवार की शाम 7.30 बजे बच्ची के साथ छेड़खानी करने की खबर सामने आई। ट्यूशन पढ़ने जाने वाले मकान में बच्ची ने शहादत हुसैन द्वारा लगातार छेड़खानी करने की जानकारी परिजनों को दी। परिजन आक्रोशित होकर जामुल थाना पहुंच गए, जहां पुलिस से शहादत हुसैन को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की। परिजनों की शिकायत पर सीएसपी स्वयं पहुंचकर उसे पकड़कर थाने लेकर आए। जिसके बाद माहौल शांत हुआ। फिलहाल अब इस मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।