सौतेला बाप अपनी बेटी से रेप की करने की कर रहा था कोशिश, फिर असली पिता ने बचाया, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई : भिलाई 3 थाना क्षेत्र से सौतेले पिता ने 9 साल की बच्ची से रेप करने का प्रयास किया। मासूम बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल मे रह रहा पिता दौड़ा। फिर उसने सौतेले पिता की जमकर धुनाई की और बेटी को बचाया। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। भिलाई-3 पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महिला ने अपने पहले पति को तलाक देकर दूसरे युवक से शादी कर ली थी।

फिर उसके आधे घर को अपने कब्जे में ले ली थी। जिसके बाद से उसने युवक से शादी की और उसके साथ अपने पति के बगल से ही रहने लगी। उसकी 9 साल की बेटी अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रह रही थी। आपको बता दे की शनिवार को उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। बच्ची को घर में अकेला पाकर सौतेले पिता ने उसे हवस का शिकार बनाने की कोशिश किया।

सौतेले पिता के जबरदस्ती करने पर मासूम बच्ची जोर-जोर से चिल्लाई। बेटी की चीख सुनकर बगल से रह रहा असली पिता जिसके बाद जब महिला घर लौटी तो बेटी ने पूरी हकीकत बताई। यह सुनते ही मां बच्ची को लेकर भिलाई-3 थाने पहुंच गई। उसने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।