नामांकन में पहुंचे कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जग्गी

राजनांदगांव।* जिला कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सैय्यद अफजल अली शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय रिझवानी ने कहा छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में दिनांक 18 अक्टूबर 2023 को राजनांदगांव में चारों विधानसभा के प्रत्याशियों के नामांकन में समस्त व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व कार्यकताओं की उपस्थिति रही।

जिसमें व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी प्रदेश पदाधिकारियो एवं चारों विधानसभा के व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने के समय उपस्थित रहे और निर्देशित किया है कि जिले की सभी विधानसभा में प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार की वन-टाईम गोमास्ता-लाइसेंस व सभी योजनाओं को जन-जन तक ले जाकर हमारे कांग्रेस के समस्त प्रत्याशियों को विजयी बनाए।

व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी ने कहा कि अपने राजनीति स्वार्थ के लिए अधूरे कार्यों का लोकार्पण को भी पूरा न करा पाना डा. रमन सिंह की निष्कि्रयता को रेखांकित करता है। वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार भूपेश बघेल के नेतृत्व में चौरफा विकास और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की योजनाएं धरातल पर लागू की है, जिससे आज छत्तीसगढ़ सहित राजनांदगांव की जनता लाभांवित है।

राजीव गांधी किसान न्याय योजना, गौधन न्याय योजना, किसान मजदूर न्याय योजना लागू कर कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में भाजपा के कुशासन एवं अन्याय को नेस्तानाबूत कर न्याय की बहार छत्तीसगढ़ में लागू की है, जिससे छत्तीसगढ़ पूरे देश में अव्वल राज्य के रूप में पहचाना जाने लगा है। भाजपा ने आधे-अधूरे मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण अपने चुनावी लाभ के लिए कर जनता को स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित किया है।

जिसकी पीड़ा आज भी शहर सहित जिले की जनता की चेहरे पर साफ नजर आती है, जिसकी परिनीति आज शहर में देखने को मिल रही है। राजनांदगांव विधानसभा के प्रत्याशी गिरीश देवांगन का राजनांदगांव से पुराना नाता है, यह उनने मामा का गांव है। डा. रमन सिंह सिंह 15 वर्ष से राजनांदगांव का नेतृत्व करते रहे हैं, उसके बाद भी अधूरे और बेतरतीब विकास के कारण आज भी जनता यातना झेल रही है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।