शिक्षाधिकारी टी आर जगदल्ले ने मनाया तेलीगुंडरा में शिक्षकों और बच्चों के साथ अपना जन्मदिन

पाटन/संतोष देवांगन : घर में होटलों में बच्चों और बड़ों का जन्मदिन मनाते तो सुना और देखा भी है मगर एक शिक्षा आधिकारी का स्कूल के बच्चों और शिक्षकों के द्वारा उत्साह पूर्वक जन्मदिन मनाना बहुत ही कम देखने को मिलाता है। दुर्ग जिला के पाटन ब्लॉक के मृदुभाषी सरल सहज व्यक्तित्व के धनि शिक्षकों और छात्र-छात्राओं के प्रिय विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्री टी आर जगदल्ले का जन्मदिवस आज दिनांक 31 जुलाई को शासकीय प्राथमिक एवम पूर्व माध्यमिक शाला तेलीगुंडरा में बच्चों की बीच केक काटकर मनाया गया।

इस अवसर पर जनपद पंचायत पाटन के सभापति दिनेश साहू, युवा सरपंच मनीष कुमार पटेल, संकुल समन्वयक जैनेन्द्र कुमार गंजीर, राजाराम साहू, चित्रसेन साहू विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विकासखंड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि बच्चो को परंपरा संस्कार की आवश्यकता है सभी शिक्षको को पढ़ाई के साथ साथ संस्कार की शिक्षा भी बच्चों को देना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चो का जन्मदिवस शाला में मनाया जाए जिससे की बच्चो को भी खुशी महसूस हो और एक दुसरे के बिच मित्रतता और अपनापन की भावना बनी रहती है । वही सभापति दिनेश साहू ने बच्चो को संबोधित करते हुए कहा कि अपने बुजुर्गो का सम्मान करते हुए उनका जन्मदिवस घर में अवश्य मनाये। सरपंच मनीष पटेल ने बीईओ श्री टी आर जगदल्ले सर को धन्यवाद देते हुए कहा की हमारा सौभाग्य है कि विकासखंड के मुखिया का जन्मदिन तेलीगुंडरा के शाला परिसर मनाया जा रहा है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संकुल समन्वयक जैनेन्द्र कुमार गंजीर ने बीईओ श्री टी आर जगदल्ले सर के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अच्छी सेहत व दीर्घायु की कामना की। वही “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” परिवार की ओर से पत्रकार-संतोष देवांगन द्वारा गुरुदेव श्री टी आर जगदल्ले जी को फोन पर ढेर सारी शुभकामनाएं प्रेषित की गई। इस अवसर पर शाला परिसर पर वृक्षारोपण किया गया साथ में बच्चो को मिठाई वितरित की गई। इस अवसर पर पूर्व माध्यमिक शाला के प्रधानपाठक एम एल वर्मा,प्राथमिक शाला के प्रधानपाठक हेमंत कुमार कुर्रे,शिक्षक खिलेन्द्र साहू, अजय कुमार सेन, दानेश्वर वर्मा , जितेन्द्र कुमार वर्मा, कृष्णा साहू, ममता सोनी,उर्वशी देशमुख , लेखराम वर्मा, महेन्द्र कुमार साहू सहित छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।