चुनाव हारने के बाद मंत्री अमरजीत भगत के मूंछ पर चली कैंची

रायपुर/संतोष देवांगन : 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 90 सीटों में 68 सीटें जीतकर सत्ता में आई थी लेकिन इस बार कांग्रेस 35 पर ही सिमट गई। वही भाजपा 54 में जीत हासिल कर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। वहीं चुनावी जंग के बीच भूपेश सरकार में मंत्री रहे अमरजीत भगत ने चुनाव के दौरान एक बयान दिया था कि अगर कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तो वह अपनी मूंछ मुंडवा लेंगे।

अब छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार मिली है। बीजेपी के जीत के बाद भाजपा नेता लगातार अमरजीत भगत को मूंछ मुड़वाने की बात याद दिला रहे हैं। वही आज अमरजीत भगत ने अपनी मूंछ पर कैंची चलवाते हुए बयान दिया कि अपनी मूंछ कटवाने वाले बयान पर कायम हूं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री मोदी को पहले अपना वादा पूरा करना चाहिए।

अमरजीत भगत ने बाल और मूंछ कटवाते हुए कहा कि सरकार बनाने के लिए और कार्यकर्ताओं में ऊर्जा लाने के लिए इस तरह की बात होते रहती है। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत अपनी मूंछ कटाने वाले बयान पर कायम हैं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को पहले अपना वादा पूरा करना चाहिए। उन्होंने नोटबंदी के दौरान कहा था कि 50 दिन में अगर मेरा निर्णय गलत हो गया तो मुझे किसी भी चौराहे पर लटका देना। मैं अभी भी अपने बयान पर कायम हूं इससे पहले की भाजपा के नेता इस पर कुछ कहें सरकार नहीं बनने का हमे दुख है।

वही मुख्यमंत्री पद को लेकर हो रही लेटलतीफी पर अमरजीत भगत ने कहा कि उनके दल की बात है मैं आदिवासी होने के नाते चाहता हूं किसी आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री बनाया जाए।  सरगुजा और बस्तर ने खूब समर्थन किया ये भी आदिवासियों का समर्थन करें।

बुलडोजर से हो रही कार्रवाई पर अमरजीत भगत ने कहा कि ये तो हर सरकार की प्राथमिकता और काम करने का शैली होता है यहां सरकार गठन से पहले लोगों के ठेले और आशियाने उजाड़े जा रहे हैं वह एक डर पैदा करने की शुरुआत है जिन पर कार्रवाई हो रही उनको नोटिस देना चाहिए, उनका व्यवस्थापन होना चाहिए।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।