हिन्दू समाज के बेटी के अपहरण एवं धर्मांतरण के मामले में सर्व समाज ने किया छुरा थाने का घेराव

गरियाबंद : बीते 5 जुलाई के मध्य रात्रि को छुरा विकासखंड के रसेला ग्राम पंचायत से एक हिन्दू लड़की को ग्राम पंचायत कनसिंघी के एक मुस्लिम लड़के व उसके सहयोगी के साथ मिल कर भाटापारा से चार पहिया वाहन लाकर लड़की को उसके घर से तकरीबन 2:00 बजे रात्रि को अपने साथ बहला फुसलाकर ले जाया गया। पुलिस द्वारा शिकायत के बावजूद ढूंढा नहीं जा सका है ।

अब गुमशुदा लड़की की तरफ से तथा कथित लिखित तौर पर थाना छुरा में पत्र भेजा जा रहा है , कि वह अपने मर्जी से अपने प्रेमी के संग घर से निकली है और मुस्लिम धर्म को अपनना चाह रही है, उन्होंने थाना से अनुरोध किया है कि उन्हें अलग पहचान से जाना जाये और अपने प्रेमी पर लगे सारे आरोपों से बरी किया जाये, वहीं लड़की के पिता का कहना है कि, उसकी पुत्री को युवक और उनके सहयोग द्वारा बहला-फुसलाकर ले जाया गया है और जबरन उनसे विविध प्रकार के बातें लिखवा कर पुलिस को भ्रमित करने के लिए भेजा जा रहा है।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से सर्व समाज के साथ मिलकर मांग किया है कि, उनकी पुत्री को उनके समक्ष लाया जाये और उनसे जो कुछ है आपस में मिलकर चर्चा कर सौंपा जाये गौरतलब है कि बीते चार दिनों से पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाही का केवल आश्वासन दिया जा रहा है। अब तक न तो आरोपी तक पहुंचा गया है और ना उसके सहयोगियों तक और नहीं वारदात में इस्तेमाल हुए वाहन को बरामद किया गया है।

इस घटना पर विश्व हिंदू परिषद के परिषद बजरंग दल का हर एक कार्यकर्ता घर से निकलकर सड़क तक लड़ाई लड़ेगी और किसी भी हद तक अपनी खुद की कार्यवाही करने से पीछे नहीं हटेगी।छुरा में हुए धर्मान्तरण के इस संबंध मे सर्व समाज की बैठक में उचित कार्यवाही न होने पर अनिश्चितकालीन विकासखंड बंद करने हेतु अनुविभागीय अधिकारी एवं पुलिस प्रशासन को पत्र सौंपा गया है।

 

"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता

Advertisement

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।