संस्कारधानी की सेवा को सारडा ने दी बड़ी सौगात- कुलबीर छाबड़ा

राजनांदगांव : संस्कारधानी की सेवाभावी संस्था उदयाचल को रायपुर के सारडा एनर्जी व मिनरल्स लिमिटेड ने 2 करोड़ रुपए की राशि सहयोग के रुप में दी है। सारडा एनर्जी के प्रमुख श्री कमल सारडा के इस सहयोग के लिए कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने उनका धन्यवाद ज्ञापित किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष छाबड़ा ने कहा कि श्री कमल सारडा राजनांदगांव में ही जन्मे हैं। उन्होंने इस सहयोग राशि को देते हुए अपनी जन्मभूमि का ऋण उतारने का अवसर बताया। निश्चित ही यह संस्कारधानी से मिला ही संस्कार है। जिसकी वजह है कि श्री कमल सारडा ने उदयाचल संस्था को इतनी बड़ा सहयोग दिया है। जिससे लाखों जरुरतमंद लोगों को संस्था के माध्यम से मदद मिल सकेगी। वहीं श्री छाबड़ा ने उदयाचल संस्था के तमाम पदाधिकारियों का भी आभार जताया है, जिनके प्रयास और  सेवा भाव से संस्कारधानी की पहचान सेवाधानी के रुप में हो रही है।

आज राजनांदगांव सहित पूरे छग से लोग उदयाचल में नेत्र संबंधी उपचार से लेकर ऑपरेशन के लिए पहुंचते हैं। जिन्हें संस्था की ओर से नि: शुल्क सेवा दी जा रही है। उदयाचल संस्था के अनवरत जारी सेवा की वजह से ही सारडा एनर्जी ने अपने कापर्रेट सोशल  रिस्पांसबिलिटी के तहत उदचाल को चुना। कांग्रेस अध्यक्ष ने सारडा एनर्जी के प्रमुख का आभार जताते हुए उदयचाल संस्था के पदाधिकारियों की सेवा को नमन किया है।
———————–

राजनांदगांव से दीपक साहू

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।