CG में सचिन तेंदुलकर, पुलिस ने रोका ?

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य के खैरागढ़ पुलिस ने क्रिकेट के बेताज बादशाह (king of cricket) सचिन तेंदुलकर को रोक दिया। पुलिस ने सचिन को रोककर पूछताछ की। और सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। खैरागढ़ पुलिस ने क्रिकेट के महारथी भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से पूछताछ की। आपको बता दे कि, यह खबर सही है।

खैरागढ़ पुलिस (Khairagarh Police) ने ना केवल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की गाड़ी रोका, बल्कि पूछताछ (inquiry) भी की गई। दरअसल, छत्तीसगढ़ राज्य में आदर्श आचार संहिता लागू है। अंतरराज्यीय सीमा और अंतर जिला सीमा पर पुलिस की चेकिंग चल रही है।

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) निजी वाहन से कान्हा किसली जा रहे थे। जाहिर था पुलिस की चौकसी की जद में आ गये। वहीं सचिन तेंदुलकर की गाड़ी तीन चेकपोस्ट पर रोकी गई थी। रात करीब 8 बजे उनकी गाड़ी मोहगांव चेकपोस्ट पर रोकी गई थी। जिसके बाद साल्हेवारा और आखिरी में खादी चेकपोस्ट पर पूछताछ के लिए रोकी गई।

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आचार संहिता के अधीन लागू निर्देशों पर अमल किया। और साथ ही अपने चहेते क्रिकेटर को अपने बीच पाकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने खुशी भी जताई। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को सहयोग किया। और उनके साथ सेल्फ़ी भी ली।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।