महिला शिक्षक से दिनदहाड़े लूट, पर्स छीनकर भागे लुटेरे

कोंडागांव : भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में महिला शिक्षक लूट का शिकार हो गई। महिला टीचर का पर्स छीनकर कर लुटेरे फरार हो गए। नैशनल हाईवे स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दोपहर 12 बजे यह घटना हुई।  पर्स में लगभग 12 हजार नगदी, 2 सोने की चेन, 2 अंगूठी, गहने और जरूरी दस्तावेज थे। इस घटना की जानकारी देने पर पुलिस पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी टीचर रेखा ठाकुर ने बताया कि बाजार जाने के लिए घर से पैदल निकली थी। वह जैसे ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची, पीछे से दो व्यक्ति पहुंचे और महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए। महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही लुटेरे भाग निकले।  महिला टीचर ने बताया कि वे घर से पैदल निकली थी और सोने की चेन, अंगूठी की मरम्मत कराने बाजार गई थी तभी वो लूट का शिकार हो गई। पीड़िता के मुताबिक, पर्स में लगभग 6 तोला सोने के आभूषण, नगदी, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक व अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

उन्होंने लूट की सूचना पुलिस को दी, पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जाँच में जुट गई है। आरोपियों की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है​, जिसे पुलिस खंगाल रही है। पुलिस का कहना है जांच शुरू कर दी है गई, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।