रेप पीड़िता पेट्रोल लेकर पहुंची एसपी दफ्तर, पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

कबीरधाम : एसपी ऑफिस में रेप पीड़िता ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया। पीड़ित युवती को ऐसा करते देख वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी और अन्य पुलिसकर्मी दौड़े और महिला के हाथों से पेट्रोल का डिब्बा और माचिस छीन लिए। इस दौरान युवती और पुलिसकर्मियों के बीच झूमा-झटकी भी हुई।



कुछ देर बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कहते हुए युवती को शांत कराया। कबीरधाम पुलिस ने महिला को घटना स्थल रायपुर के लिए रवाना कर दिया है। कबीरधाम के पाण्डातराई पुलिस पर रेप पीड़ित युवती ने कई गंभीर आरोप लगाए। पीड़ित युवती ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म, मारपीट और पुलिस द्वारा शिकायत नहीं सुने जाने को लेकर 28 जुलाई को राजधानी में प्रेसवार्ता ली। पीड़ित युवती ने बताया कि कबीरधाम निवासी अबरार खान नाम के युवके के साथ उसका प्रेम संबंध था।



प्रेम संबंध का फायदा उठाकर आरोपी ने शादी का झांसा दिया और रायपुर के एक लाॅज में उसकी मर्जी के बिना ही उसके साथ संबंध बनाया। मना करने पर शादी नहीं करने की धमकी दी। दोनों के लाॅज में रूके होने की जानकारी जब युवक के परिजनों को हुई तो सभी रायपुर के लाॅज पहुंचे और युवती के साथ गाली-गलौज मारपीट की। साथ ही रायपुर में अकेले छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए।



पीड़ित युवती जब इस बात की शिकायत करने के लिए जिले के थाना पाण्डातराई पहुंची तो थाना प्रभारी ने उसके साथ गलत व्यवहार किया। पीड़ित युवती ने थानेदार पर आरोप लगाया कि उसने उसे अकेले में मिलने को कहा। पीड़ित युवती ने ये भी कहा कि थाना प्रभारी से बातचीत ऑडियो भी उसके पास है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।