रानीतराई कालेज :विकसित भारत: छात्रों ने शपथ ली

रानीतराई :- स्व.दाऊ रामचंद्र साहू शासकीय महाविद्यालय रानीतराई में विकसित भारत 2047 के संदर्भ में शपथ ग्रहण का आयोजन प्राचार्य डॉ.आलोक शुक्ला के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का प्रभार व संचालन डॉ. रेश्मी महिश्वर के द्वारा किया गया ।डॉ. रेश्मी महिश्वर ने अपने वक्तव्य में कहा- देश की राष्ट्रीय योजनाओं, प्राथमिकताओं और लक्ष्यों के निर्माण में देश के युवाओं की आवाज पहल विकसित भारत @2047 की दृष्टिकोण में विचारों का योगदान करने के लिए देश, की युवाओं को एक मंच प्रदान करेगी। यह कार्यशालाएं विकसित भारत@ 2047 के लिए विचारों और सुझावों को साझा करने के लिए युवाओं को सम्मिलित करने की प्रक्रिया शुरू करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम होगी । विकसित भारत 2047 का उद्देश्य आजादी के 100 वें वर्ष यानी वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाना है। यह दृष्टिकोण आर्थिक विकास, सामाजिक प्रगति, पर्यावरणीय स्थिरता और सुशासन सहित विकास के विभिन्न पहलुओं को सम्मिलित करता है।
डॉ.रेश्मी महिश्वर के द्वारा समस्त सहायक प्राध्यापक एवं छात्र-छात्राओं को विकसित भारत @2047 के संदर्भ में शपथ दिलाया गया।
इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक श्री चंदन गोस्वामी, सुश्री भारती गायकवाड, श्रीमती शगुफ्ता सिद्धीकी, श्रीमती अंबिका ठाकुर बर्मन, श्रीमती आराधना देवांगन, सुश्री रेणुका वर्मा अतिथि व्याख्याता में श्री टिकेश्वर पाटिल, सुश्री माधुरी बंछोर, सुश्री शिखा मढ़रिया, श्री धनेश्वर प्रसाद धीवर, मोहित एवं छात्र-छात्राएं अधिक संख्या में उपस्थित थे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
B. R. SAHU CO-EDITOR
B. R. SAHU CO-EDITOR
B.R. SAHU CO EDITOR - "CHHATTISGARH 24 NEWS"
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।