छत्तीसगढ़ के 22 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रायपुर : आज दोपहर तेज धूप के बाद छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदलने लग गया है। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के 22 जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी कर दिया है। छत्तीसगढ के कई हिस्सों में गरज चमक के साथ अंधड़ चलने और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई गई है।



मौसम विभाग ने बताया की जशपुर, कोरिया, मुंगेली, सूरजपुर, बलरामपुर, सरगुजा, पेंड्रा रोड, कोरबा, बिलासपुर, जांजगीर, कबीरधाम, बेमेतरा, राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर, कांकेर, बलौदाबाजार, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा, बस्तर जिले के लिए यलो अलर्ट जारी किया है। बताया जा रहा है की बीजापुर में अंधड़ के साथ तेज बारिश शुरु हो चुकी है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के क्षेत्र पाटन में अंधड़ के साथ भारी बारिश हुई है।



मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण पश्चिम राजस्थान के ऊपर एक चक्रवाती घेरा बना हुआ है। और एक द्रोणिका मध्यप्रदेश के उत्तरी भाग से दक्षिण तमिलनाडु तक बनी हुई है। इस वजह से आंधी और बारिश की संभावना बनी है। कल गुरुवार रात को रायपुर, बिलासपुर, सूरजपुर के अलावा, सरगुजा, बलरामपुर, जशपुर, पेंड्रा रोड, कोरबा, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, कवर्धा, बेमेतरा जिले से लगे क्षेत्रों में गरज चमक के साथ तेज बारिश हुई है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।