डॉ. रमन सिंह के विकास योजनाओं पर जनता की मोहर – डॉ. रेखा मेश्राम

राजनांदगांव : भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व उपाध्यक्ष  डॉक्टर रेखा मेश्राम ने शहर की जनता के साथ-साथ उन सभी वार्डों की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जहां-जहां शहर के दिग्गज कांग्रेसी एवं पार्षद हैं उन वार्डों की जनता ने भी डॉ. रमन सिंह को अपना भरपूर सहयोग स्नेह और आशीर्वाद देकर विधानसभा में चौथी बार लगभग 45000 वोटो से जीत दिलाई है।

र इसी जीत के साथ हमारे पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान और छत्तीसगढ़ के अभूत पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं सभी वर्ग के लोगों के साथ-साथ विशेष कर महिलाओं ने कांग्रेस की भ्रष्टाचार एवं  दुराचारी सरकार के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए जिन्होंने महिलाओं के हक को छीना है। महिलाओं से रेडी टू ईट फूड छीनकर हरियाणा के एक भ्रष्ट ठेकेदार को दे दिया था शराबबंदी का वादा कर प्रदेश को शराब माफिया का गढ़ बना दिया था।

शराब में  2000 रुपये का घोटाला किया साथ ही गरीबों के प्रधानमंत्री आवास को उन्होंने छीन कर महिलाओं से उनके पक्के मकान का सपने को साकार होने से रोका साथ ही वृद्ध महिलाओं को 1000 वृद्धावस्था पेंशन देने से मुकर गई जनता कांग्रेस के झूठे और भ्रष्ट आचरण के प्रति आक्रोश थी।

इसके साथ ही महिलाओं बेटियों ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं डॉ. रमन सिंह की महिलाओं के प्रति स्नेह एवं महिलाओं को मात्र वंदन योजना जो की प्रतिवर्ष 12000 रुपये  की देने की है और साथ ही चाहूं मुखी विकास स्वास्थ शिक्षा और सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार को भरपूर सहयोग दिया इसके लिए सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।