प्रतिबंधित माओवादी संगठन की महिला सदस्या के परिजनों से मिले पुलिस कप्तान , पुनर्वास नीति के तहत आत्मसमर्पण के लिये किया जायेगा प्रयास

गरियाबंद। जिले के थाना शोभा अंतर्गत ग्राम नवापारा (गोना) की प्रमीला जो विगत कई वर्षों से प्रतिबंधित माओवादी संगठन से जुडकर धमतरी गरियाबंद सीमावर्ती क्षेत्र में सक्रिय है, उनके परिजनों से अमित तुकाराम काम्बले उमनि/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरियाबंद, अशोक वाडेगांवकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आप्स) गरियाबंद, बाजीलाल पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मैनपुर दिनांक 17 दिसम्बर 2023 को मुलाकात कर हालचाल जाना, साथ ही कम्बल, साल, साडी, मिठाईयां एवं आर्थिक रूप से मदद पहुँचाने का आश्वासन दिया ।

विज्ञापन

इस मुलाकात के दौरान उनके परिवार वालो ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से प्रमीला को वापस लाने के लिये गुहार लगाई । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रमीला जो की समाज की मुख्यधारा से भटक चुकी है उसे आत्मसर्मण एवं शासन की पुर्नवास नीति के तहत समाज की मुख्यधारा से जोडने एवं सभ्य नागरिक की तरह सामान्य नागरिक जीवन में वापस लाने के लिये पुलिस प्रशासन के सहयोग एवं प्रयास का आश्वासन दिया गया। गरियाबंद पुलिस द्वारा जीतने भी युवक-युवतियां जो नक्सलियों के डराने-धमकाने/बहकावे में आकर समाज से दूर जंगलों में भटक रहे है या मजबूरी में जीवन जी रहे है उनको शासन की लाभकारी योजनाओं एवं आत्मसमर्पण नीति के तहत वापस लाने निकट भविष्य में क्रम बद्ध योजना बनाये जाने की जानकारी विभाग द्वारा दी गई है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।