पाटन : पेड़ पर लटकती मिली चौकीदार की लाश, बंद कमरे में मिली महिला, जाँच में जुटी पुलिस

पाटन : पाटन विधानसभा में हादसा ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहा आए दिन पाटन ब्लॉक में कहीं न कहीं हादसे हो रहे है। वहीं आज सुबह सेवा सहकारी समिति जामगांव आर में चौकीदारी करने वाले राजू राव पास के ही खेत के पेड़ में फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला।



गांव वालो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को गांव के कुछ लोगो को शक हुआ की सेवा सहकारी समिति जामगांव आर के अंदर एक कर्म में महिला है। और उस कमरे में ताला लगा हुआ था। जिसकी चाबी चौकीदार के पास रहता है। गांव वालो ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जामगांव आर सेवा सहकारी समिति के बंद कमरे का ताला खोला गया तो वहां से एक महिला निकली।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात यह महिला उक्त कमरे में कैसी पहुंची और बाहर से ताला किस वजह से लगाया गया था। यह पुलिस की जांच पड़ताल में पता चलेगा। आज सुबह जामगांव आर सेवा सहकारी समिति के चौकीदार ने पास के ही खेत के मेड में पेड़ पर लटकी चौकीदार की लाश मिली। फ़िलहाल पुलिस जाँच में जुट गई है। जांच के बाद इस मामले का खुलासा हो सकता है। ग्रामीणों के मुताबिक बंद कमरे में मिली महिला को रात को ही पूछताछ करके छोड़ दिया गया था।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।