पाटन BREAKING : बोलेरो और एक्टिवा में टक्कर… हादसे में युवक की मौत…मुख्यमंत्री ने की 4 लाख देने की घोषणा

(संतोष देवांगन) पाटन : पाटन क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। आज सुबह सड़क दुर्घटना में 1 युवक की मौत हो गई है। पाटन के भरर चौक के पास यह हादसा हुआ है। युवक एक्टिवा में सवार था तभी बोलेरो वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल पाटन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, पाटन विधानसभा अंतर्गत ग्राम खामहरिया निवासी भरत यादव एक्टिवा से कॉलेज की तरफ से आ रहा था। इस दौरान बोलेरो पाटन के आत्मानंद चौक से भरर चौक की तरफ जा रहा था। शौर्य रेस्टोरेंट के पास ही दोनों में ज़बरदस्त टक्कर हो गया।

इस एक्सीडेंट में एक्टिवा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तत्काल पाटन अस्पताल ले जाया गया।  जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतक्ष्यदर्शी के मुताबिक इस हादसे के बाद बोलेरो चालक घटनास्थल पर से बोलेरो वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को पाटन थाने में खड़ी की है । फ़िलहाल, पुलिस जाँच में जुट गई है। वही दुर्घटना में मृत खम्हरिया निवासी भरत यादव के परिजनों को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 4 लाख रूपये देने की घोषणा की है जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री आशीष वर्मा ने दी है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।