NSS द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम पर नुक्कड़ नाटक का हुआ आयोजन

राजनांदगांव : शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय राजनांदगांव के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवियों द्वारा संस्था के प्राचार्य डॉ. के.एल. टांडेकर के मार्गदर्शन में, कार्यक्रम अधिकारी प्रो. संजय सप्तर्षि एवं प्रो. करुणा रावते के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता का कार्यक्रम का आयोजन किया गया।



जिसमे रैली निकाली गई, तथा शहर के मानव मंदिर चौक में नुक्कड़ नाटक के द्वारा लोगो को मतदान के प्रति जागरूक किया गया। जिसमे मतदाता के कुछ महत्व पूर्ण मुद्दो को बताया गया। मतदान हमारे लिए हमारे देश की नीव ,अच्छी सरकार के लिए कैसे व्यक्ति को आगे लाना चाहिए इस बात को समझाया गया। क्योंकि जब सरकार अच्छी आएगी तभी प्रशासन अच्छे से कार्य करेगी।



किसी भी लोभ में न आकर स्वयं को जिम्मेदारी से और स्वयं की समझदारी से वोट दे इसके बारे में बताया गया। जात,धर्म, लिंग भेद को छोड़कर शिक्षित सरकार के प्रति चुनाव करे इन सारे महत्व पूर्ण बिंदुओं के बारे में मार्ग दर्शन दिया गया।और अंत में सभी को मतदाता शपथ दिलाया गया । कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के वरिष्ठ स्वयंसेवक विनोद, यश लोकेश्वर तुमेश्वर के साथ साथ 50 स्वयंसेवी उपस्थित रहे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।