सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव हुए ध्वस्त, आज जांच में पहुंचेंगे जनपद पाटन के अधिकारी अचानकपुर

ग्राम पंचायत अचानकपुर के कांग्रेसी सरपंच पंच नही सुलझ पा रहे है आपस में, आज होगा पंचायत का लेखा जोखा का जांच।

सेलुद :  जनपद पंचायत पाटन अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत अचानकपुर में सहायक आंतरिक प्रशिक्षण एवं करारोपण अधिकारी प्रकोष्ठ जनपद के अधिकारी जांच करने अचानकपुर पहुंचेंगे। आपको बता दे ग्राम पंचायत के पंचों ने सरपंच हेमंत ठाकुर को बर्खास्त करने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया था जिसका अविश्वास प्रस्ताव 10 अगस्त को ध्वस्त हो गया, जिसका आज 25 अगस्त को अधोहस्ताक्षरकर्ता के संयुक्त टीम के द्वारा दोपहर 2:00 बजे ग्राम पंचायत अचानकपुर पहुंचने सुनिश्चित किया गया है ।

जानकारी के अनुसार 22 अगस्त को जांच करने का आदेश जनपद पंचायत के द्वारा पारित किया गया है और 23 अगस्त को अचानकपुर के सरपंच सहित पंचों ने कांग्रेस प्रवेश किया है वही सरपंच के खिलाफ आवेदन करने वाले पांचों का भी कांग्रेस प्रवेश हुआ है। मामला बहुत ज्यादा गोल मटोल नजर आ रहा है। वहीं ग्राम पंचायत के पंच मोरध्वज साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद पंचायत पाटन के द्वारा आज 25 अगस्त को जांच करने ग्राम पंचायत अचानकपुर पहुंचेंगे और निष्पक्ष जांच अधिकारी करेंगे।

अब देखना यह है की क्या कुछ जांच में सामने आता है कहां तक सरपंच को दोषी ठहराया जाता है या सरपंच निर्दोष साबित होता है। मोरध्वज साहू ने आगे जानकारी देते हुए कहा की 10 अगस्त को सरपंच के खिलाफ पंचों ने अपने स्वार्थ सिद्ध करने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाने के एक जुट हुए थे. वही अब सरपंच के खिलाफ कोई पंच खड़ा नहीं है सब सरपंच के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं और सरपंच के खुर्सी बचाने में सभी पांचों ने अपना साथ निभाया है।


KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।