निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का अपमान करना बंद हो- निर्मला मरपल्ली

भोपालपटनम ज़िला बीजापुर के समाचारों के लिए “छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़” के पत्रकार अफ़जल खान से संपर्क करें।

भोपालपटनम : 26 जनवारी 2024 को भोपालपटनम के स्थानीय हाईस्कुल मैदान में आयोजित हुए मुख्य कार्यकम से ब्लॉक के जनप्रतिनिधियों की हुई उपेक्षा को लेकर भोपालपटनम के व्यापारी प्रेम गुज्जा द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए भोपालपटनम की जनपद अध्यक्ष श्रीमती निर्मला मरपल्ली ने कहा कि प्रेम गुज्जा एक व्यापारी है।

उन्होंने कहा कि, प्रेम गुज्जा पहले यह बताने का कष्ट करें कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के मौक़े पर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों की हुई उपेक्षा पर वे कैसे टिप्पणी कर सकते है.?  निर्वाचित जनप्रतिनिधि होने के नाते हम लोगों ने शासन प्रशासन से जाँच की माँग की है। प्रेम गुज्जा को पहले यह समझना चाहिए कि यहाँ राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस की बात हो रही है संवैधानिक पद में होने के नाते हम शासन से जाँच माँग कर रहे है।प्रेम गुज्जा को ऐसा लगता है कि गणतंत्र दिवस का पर्व व्यापारी प्रकोष्ठ और किसी संघ संघठन का पर्व था तो यह उनकी भूल है।

वही अपने जारी विज्ञप्ति में जनपद पंचायत भोपालपटनम ज़िला बीजापुर के जनपद अध्यक्षा श्रीमती निर्मला मरपल्ली ने आगे कहा है कि, शासन का स्पष्ट निर्देश है कि प्रदेश स्तर से लेकर, ज़िला स्तर, जनपद सतर और पंचायत स्तर पर ध्वजा रोहण कौन कौन करेगा बावजूद इसके शासन से प्राप्त निर्देशों का उल्लंघन कैसे हुआ इसकी जाँच होनी ही चाहिए।

 

Advertisement

 
ताज़ा खबरे

Video News

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।