मासूम बच्चे के सामने मां का कत्ल, पति पत्नी के बीच विवाद.. बिखरा परिवार

गरियाबंद । कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत डोंगरी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने दो साल के मासूम बच्चे के सामने अपनी पत्नी की बर्फ तोड़ने वाला सुम्बा घोंपकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद मैनपुर थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। सीटी कोतवाली थाना प्रभारी कृष्ण प्रसाद जांगड़े के अनुसार आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है।

मृतिका का शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस टीम के द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम नुमेश साहू (उम्र 30 साल) है जो कि कोतवाली क्षेत्र के डोंगरी गांव का रहने वाला है और बर्फ गोला बेचने का काम करता है।

बुधवार दोपहर करीब 2 बजे भैंसतरा के जंगल में अपनी पत्नी फूलेश्वरी की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद , आरोपी पति दो साल के मासूम बेटे को लेकर मैनपुर थाना सरेंडर करने पहुंचा। घटना गरियाबंद कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पति पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट कचहरी तक जा पहुंचा था, आरोपी पति नुमेश अदालती चक्करों से परेशान था, किन्तु पत्नी भरण पोषण खर्चे की रकम की मांग पर अड़ी हुई थी। पति द्वारा सुलह समझौते की सारी कोशिश नाकाम साबित हुई, जिसका परिणाम दुखद हुआ।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्ट
"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" के लिए किरीट ठक्कर की रिपोर्टhttps://chhattisgarh-24-news.com
किरीट ठक्कर "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़" संवाददाता
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।