मोदी जी की नीति और नीयत दोनों अच्छी इसलिए आज अच्छे नतीजे सबके सामने – उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन

कोरबा : लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने शनिवार को बालकोनगर मंडल के तीन वार्डों में नुक्कड़ सभा लेकर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपिल की। वॉर्ड क्रमांक 39 कैलाश नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की आज देश को अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है और पूरा यकीन है की देश का भविष्य सुरक्षित हाथों में है। क्योंकि भाजपा सरकार की काम करने नीयत है, अच्छी नीति है। इसलिए आज देश के सामने अच्छे नतीजे हैं। और अच्छे नतीजे आते हैं तो देश का चहुमुखी विकास होता है।

मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की भाजपा जो कहती है वो करके दिखाती है। आज भाजपा की साय सरकार ने तीन महीने में ही लोगों का विश्वास जीत लिया है। जिन योजनाओ के लिए कांग्रेस के पास फंड के लिए कई वर्षो से इंतजार करना पड़ता था, वह भाजपा सरकार आते ही तत्कल हों रहे है, क्योंकि भाजपा सरकार के पास अच्छी नीति और नियत दोनों ही है। मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की कोरबा की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय दीदी के पास भी कोरबा के विकास के लिए विजन है, कोरबा के विकास को पंख लगे इसके लिए जरूरी है की सरोज पांडेय प्रचंड वोटों से जीत दर्ज़ करे।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, पार्षद लुककी चौहान, शैलेंद्र सिंह, सत्येंद्र दुबे, वैभव शर्मा समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस उपस्थित रहे। वॉर्ड 40 में नुक्कड सभा को संबोधित करते हुए मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की कोरबा की जनता ने कांग्रेस का मंत्री, कांग्रेस का महापौर और कांग्रेस का सांसद भी एक ही पंचवर्षीय में देख लिया। सिर्फ और सिर्फ लूट, खसोट, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का ही आलम रहा।सबने मिलकर कोरबा को चारागाह बना लिया था, यही वजह है की इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेसियों की भ्रष्टाचार के मामले में बोलती बंद है। जनता के पास जानें से भी डर लग रहा है, क्योंकि इनके पास जनता को देने के लिए हिसाब ही नहीं है।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा की बालको नगर समेत शहर के वार्डों की जनता और पार्षद विकास कार्यों के लिए बोल बोलकर थक गए थे, उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने डीएमएफ से हर वार्ड में काम शुरु स्वीकृत कराया।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।