बेमेतरा में बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 8 लोंगो की मौत, 21 घायल 4 की हालत गंभीर

बेमेतरा : जिले में बड़ा हादसा हुआ है। दुर्घटना में 8 लोगों की जान चली गई है। मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं। जबकि 21 लोग घायल हैं। इसमें 4 की हालत गंभीर है, जिन्हे रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज जिला आसपास के अस्पताल में जारी है। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, कलेक्टर और एसडीएम प्रशासन मौके पर मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास यह भीषण हादसा हुआ है। सड़क किनारे खड़ी माजदा को लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी। सभी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर तिरैया गांव से अपने गांव पथर्रा वापिस लौट रहे थे। इस हादसे में जान गवाने वालों की पहचान हो गई है। घटना स्थल पर कलेक्टर, एसपी सहित एसडीएम प्रशासन मौके पर मौजूद हैं, वहीं इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

कलेक्टर रणबीर शर्मा ने बताया कि, पथरा गांव के ग्रामीण छठी मनाने के लिए गए हुए थे। कठिया के पास उनका एक्सीडेंट हो गया। सभी लोग एक पिकअप में सवार थे। पिकअप की एक ट्रक से टक्कर हो गई। एसपी और कलेक्टर ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बेहतर इलाज की जानकारी ली।

इस हादसे की जानकारी देते हुए बेमेतरा के एसपी रामकृष्ण साहू ने बताया कि, रात लगभग 11 बजे घटना की जानकारी मिली। कठिया गांव के पास यह एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस वहां तत्परता के साथ पहुंची और एम्बुलेंस भी बुलाया गया। जहां एम्बुलेंस की मदद से घायलों और मृतकों को अस्पताल भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, 8 लोगों की मौत हुई है। अन्य पिकअप में सवार घायल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को रेफर कर दिया गया है और बाकी लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

इस हादसे में जान गवाने वालों के नाम

  1. गीता साहू (60-वर्ष)
  2. अग्निया साहू (60-वर्ष) पति हगरु साहू
  3. भूरी निषाद (50-वर्ष)
  4. नीरा साहू (55-वर्ष)
  5. खुशबू साहू (39-वर्ष) पति दिलीप साहू
  6. रिकेश निषाद (6-वर्ष)
  7. ट्विंकल निषाद (6-वर्ष)
  8. मधु साहू (5-वर्ष) पिता दिलीप साहू

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।