बीजेपी नेता की कार से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार

राजनांदगांव : अवैध रूप से शराब परिवहन करते आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी राजनीतिक एवं अधिकारियों से जान पहचान होने का धौंस दिखाकर और अपने वाहन में सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ भाजपा छ.ग. लिखकर शराब का अवैध परिवहन करता था। पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान मुखबीर की जानकारी पर आरोपी जयराम कुमार दुबे तिलक नगर जनता कॉलोनी गुढियारी रायपुर को कार से भारी मात्रा में शराब परिवहन करते पकड़ा गया।

13 लीटर शराब और कार को जब्त कर दिया गया। जब्त शराब की मूल्य 9280 रुपए है। आरोपी के वाहन के पीछे जय सियाराम सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ भाजपा छ.ग. लिखा हुआ है। पुलिस ने बताया की आरोपी कार्रवाई के दौरान अपना राजनैतिक एवं अधिकारियों का जान पहचान होने का धौंस दिखाकर देख लेने की धमकी दे रहा था। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर कसा तंज

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ से भाजपा सरकार की विदाई के साथ कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार का खेल खत्म हो गया है। अब अवैध कमाई के लिए बीजेपी के नेता शराब तस्करी का सहारा ले रहे हैं। और एकतरफ तो शराबबंदी को लेकर घड़ियाली आशु बहाते हैं, लेकिन दूसरी ओर शराब की तस्करी में लिप्त रहते हैं। बीजेपी का असली चेहरा यही है। डॉक्टर रमन सिंह, अरुण साव और नारायण चंदेल को इस पर अपना पक्ष रखना चाहिए।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।