शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर ने मतदाताओं व कांग्रेसजनों का जताया आभार

राजनांदगांव : शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र हुए भारी मतदान के लिए शहरी व ग्रामीणों मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में सभी वर्ग के मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अभूतपूर्व उत्साह खासकर नए वोटरों एवं महिलाओं में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में चुनावी आहूति दी। सुबह से देर शाम तक लंबी लाइन व वोटर के चेहरे पर खुशी व उत्साह से साफ दिख रहा है कि लोकतंत्र के प्रति आस्था है।

श्री छाबड़ा ने आगे कहा कि राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बूथ अध्यक्षों व उनकी टीम द्वारा बूथ में अधिक से अधिक मतदान कराने सुबह से देर शाम तक डटे रहे और अधिक से अधिक मतदान कराने पोलिंग बूथों तक पहुंचाया उसका आभार व्यक्त किया। साथ ही 223 मतदान केन्द्रों में शांतिपूर्ण तरीके से हुए मतदान के लिए पूरे निर्वाचन आयोग, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, आंगनबाड़ी बहनों की अहम भूमिका रही जो लगातार सजग होकर एक-एक मतदाताओं को अपने मत का उपयोग बताते हुए स्वच्छ और निष्पक्ष लोकतांत्रिक व्यवस्था के साथ मतदान के लिए प्रेरित किया जिसके लिए साधुवाद के पात्र है।

राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में हुए भारी मतदान पर श्री छाबड़ा ने कहा कि भारी मतदान से जनता का रूझान कांग्रेस की ओर दिख रहा है क्योंकि भूपेश है तो भरोसा है। कांग्रेस पार्टी की घोषणा पत्र हर वर्ग को अपने साथ लेकर चला है जिसका अच्छा संदेश गया और कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएंगी और जनता की समस्याओं व मांग सहित विकास कार्याें पर गंभीरतापूर्वक प्राथमिकता के साथ मिलकर संकल्पित होकर विकास की नई आयाम व गाथा लिखेंगे।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।