कांग्रेस नेता पर चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

दुर्ग : भिलाई विधानसभा क्षेत्र में विधायक देवेंद्र यादव की जीत का जश्न मनाने पर युवक ने कांग्रेसी नेता पर चाकू से हमला कर दिया। श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां बताया जा रहा है कि, युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद वैशाली नगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष पलाश लिमेश जेवरा सिरसा क्षेत्र स्थित ढाबे में खाना खाने गया हुआ था।

युवक के साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे। खाना खाने के दौरान पलाश अपने साथियों के साथ देवेंद्र यादव के विधानसभा चुनाव जीतने की खुशी मना रहा था। इस दौरान पलाश भाजपा नेताओं पर कमेंट कर हंस रहा था। और उसकी हंसी और बार बार चुनाव की घटनाओं को लेकर चर्चा करना वहां पर बैठे विक्की सिंह को काफी बुरा लगा।

उसने पलाश और उसके दोस्तों को शांत रहने के लिए कहा। जब पलाश और उसके दोस्त नहीं माने तो वो उनसे झगड़ा करने लगा। और ये देख पलाश उससे उलझ गया। इस दौरान विक्की सिंह ने अपने पास रखे चाकू से पलाश के पेट पर कई वार कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और विक्की सिंह वहां से भाग गया। पुलिस ने आरोपी विक्की सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि यह मामला दुर्ग जिले के जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र का है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।