मोदी सरकार को बधाई देना छोड़ मध्यावधि चुनाव में सत्ता हथियाने का सपना देख रही कांग्रेस – मोरजध्वज देवांगन

राजनांदगांव : भाजपा के युवा व दबंग नेता मोरजध्वज देवांगन ने बयान जारी करते हुए कहा कि लोकतंत्र में स्वस्थ परंपरा के अनुसार निकटतम प्रतिद्वंद्वी पार्टी कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों को मोदी सरकार को तीसरी बार सत्ता संभालने के लिए बधाई देना चाहिए लेकिन वह एनडीए की जीत को पचा नहीं पा रही है और अपनी हार को हार नहीं मार रही है। उल्टे मध्यावधि चुनाव का होने और उसमें सत्ता हथियाना का सपना देख रही है। कांग्रेस नीत इंडिया गठबंधन को मन के लड्डू खाने की पूरी आजादी है।

श्री देवांगन ने आगे कहा कि कांग्रेस जैसा करना है करें लेकिन देश की देव तुल्य जनता ने साबित कर दिया है। कि कांग्रेस नीति इंडिया गठबंधन सत्ता संभालने के काबिल नहीं है। इसलिए जनता ने उन्हें विपक्ष पर बिठा दिया है। वह अब अपनी विपक्ष की भूमिका ईमानदारी से निभाएं और हो सके तो देश हित में कोई अच्छी सलाह हो तो उसे केंद्र सरकार के समक्ष रखें।

जनता ने संतोष पांडे को सर आंखों पर बिठाया

मोरजध्वज देवांगन ने कहा कि संतोष पांडे भाजपा प्रत्याशी के रूप में लगातार दूसरी बार चुनाव जीते हैं तो यह उनके व्यक्तित्व और 17 वी लोकसभा में नरेंद्र मोदी ने नीत भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं और विश्व में भारत की शाख बढ़ने का अच्छा परिणाम है। जनता ने इसी को देखकर वोट किया है।

संतोष पांडे को बधाई देते हुए मोरजध्वज देवांगन ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनी सरकार भी 5 साल चलेगी। इस तरह मोदी सरकार 15 साल का लंबा सफर पूरा कर विकसित भारत का संकल्प पूरा करेगी। जनता की तो यही इच्छा है। कि भाजपा या भाजपा नीत कर गठबंधन सरकार स्थाई रूप से भारत की सत्ता संभालती रहे। श्री देवांगन ने आगे कहा कि देश कहां से कहां होता यदि कांग्रेस अपने 50 साल के शासनकाल में देश को गड्ढे में नहीं धकेलती और स्वयं अखंड भ्रष्टाचार में नहीं डूबी होती।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।