25 नन्हें स्कूली बच्चों के हांथों में डाले गर्म तेल, मामला उजागर-अपराधी शिक्षक डाल रहे पर्दा

कोंडागांव : कोंडागांव जिला माकडी ब्लाक के ग्राम केरावाही के शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले लगभग 25 नन्हे बच्चों के हथेली में गर्म तेल डाले जाने का मामला सामने आया है। मामला के उजागर होते ही शाला प्रबंधन हाथ झाड़ते नजर आ रहे है। वही सच को सामने लाकर न्यायोचित कार्रवाई होने की उम्मीद पर भी पानी फिरते नजर आ रहा है।

आपको बतादे की इस अमानवीय बाल अपराध पर पर्दा डलवाने के मामले में असली दोषी ही बच्चों पर जबर्दस्त दबाव बनाकर उनसे गलत बयानबजी कराकर अपने आपको बचा लेने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं वही मामले की जांच में पंहुचे बाल संरक्षण विभाग-शिक्षा विभाग के अधिकारी ही अविश्वनीय हैरतअंगेज यह निष्कर्ष निकाल रहे हैं कि ” बच्चों ने खुद अपने हाथों में तेल डाल दिया है”

जबकि एक पीड़ित बच्चे के पिता का कहना है कि स्कूल का कोई बच्चा टायलेट के बाहर शौच कर दिया था, जिसे किस बच्चे ने शौचालय के बहार शौच किया है यह पतासाजी करने के लिए शिक्षिकाओं ने खड़े होकर बच्चों को ही तेल डालने मजबूर किया था, अभिभावकों द्वारा यह कहा जा रहा है की स्कूल के नादान बच्चे अपने ही हाथों में खौलता हुआ तेल डाल लें और वो भी लगभग 25 बच्चे, यह भले जांच करने पहुंचे अधिकारी मान सकते हैं पर आम आदमी कैसे भरोसा कर सकता है। वही अभिभावकों का कहना है की विभागीय अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश में लगे है। उन्होंने उच्चाधिकारियों से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने व दोषी शिक्षिक शिक्षिकाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।