कांग्रेस सरकार की बेरोजगारी भत्ता घोषणा से शिक्षित युवा वर्गों में हर्ष, कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा करती है – सुजीत दत्ता

राजनांदगांव : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य तथा वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुजीत दत्ता “बापी” ने एक जारी बयान में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के चौमुखी विकास के लिए करोड़ों रुपए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए करोड़ों रुपए राशि स्वीकृत कर रहे हैं। इससे भाजपा के लोगों के पेट में दर्द होने लगे हैं। इसलिए अनावश्यक आम जनता को गुमराह करने का प्रयास किए जा रहे हैं।



सुजीत दत्ता ने कहा कि वर्तमान में छत्तीसगढ़ के शिक्षित युवा बेरोजगारों को प्रत्येक माह 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान घोषणा छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा शिक्षित युवा बेरोजगारों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर हर संभव शिक्षण कार्य में मदद करने के उद्देश्य से प्रत्येक माह बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपये देने का शासन प्रशासन स्तर पर तैयारी किए जा रहे हैं।



तथा पात्रा शिक्षित युवा रोजगार को बेरोजगारी भत्ता से वंचित होना ना पड़े इसके लिए उच्च अधिकारियों का भी विशेष निगरानी रखने के लिए ड्यूटी लगाए गए हैं। छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास कार्य के कारण छत्तीसगढ़ में पुनः कांग्रेस का सरकार सत्ता में काबिज होगा। क्योंकि 15 साल के भाजपा सरकार में शहर के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी जमीनी स्तर व समाज के अंतिम व्यक्तियों के लिए महत्वकांक्षी योजनाए संचालित किऐ गया हैं।



यहां महत्वकांक्षी योजनाएं भाजपा को 15 साल मौका देने के बाद भी छत्तीसगढ़ के आम जनता भाजपा सरकार से संतुष्ट नहीं होने के कारण विवश होकर विकास कार्य के लिए कांग्रेस को मौका दिया। इसलिए कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में गांव गरीब किसान व्यापारी नौकरी पेशा अन्य वर्गों को विशेष ध्यान रखते हुए सभी वर्गों के लिए कांग्रेस सरकार हर संभव मदद कर रहे हैं।



अन्य राज्यों से छत्तीसगढ़ राज्य कानून व्यवस्था में बेहतर होने के कारण छत्तीसगढ़ में अन्य राज्यों से छत्तीसगढ राज्य में घटनाएं नही हो रहे है। यह छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री की गहरी सोच विचार का एक अच्छा कांग्रेस सरकार होने का आम जनता के बीच विश्वास में खरा उतरते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के सभी वर्गों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर छत्तीसगढ़ सरकार खड़े हुए हैं।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।