पुर्व मुख्यमंत्री एवं छ.ग. के पुर्व संगठन महामंत्री, पुर्व विधायक को मिला लोगों का भरपूर समर्थन

मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी : भाजपा ने अपनी कमर कस ली है, जहां विधानसभा चुनाव को देखते हुए विधानसभा मनेंद्रगढ़ एवं विधानसभा भरतपुर सोनहत के दौरे में आए हुए झारखंड प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री रघुबर दास एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के पुर्व संगठन महामंत्री रामप्रताप सिंह मुख्य एवं विशिष्ठ अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित प्रदेश कांग्रेस पार्टी की विफलताओं, कुशासन एवं वादाखिलाफी के विरोध में विधानसभा स्तरीय प्रदर्शन में सम्मिलित हुए।



जहां भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्र भर के समर्थकों को एक जूट होते हुए कांग्रेस पार्टी के विरोध में जम कर नारेबाजी करते देखा गया। वहीं विधानसभा मनेंद्रगढ़ से भाजपा के पुर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल ने जनता के समक्ष अपनी बातें रखीं, और वर्तमान विधायक को झूठा और भ्रष्टाचारी बताते हुए वर्तमान विधायक द्वारा जनता के साथ इस पंच वर्षीय कार्यकाल में किए गए विश्वासघात की बात कही।



पुर्व विधायक ने वर्तमान विधायक पर आरोपों के सिलसिले बरसाते हुए कहा कि विधानसभा मनेंद्रगढ़ में इन पांच सालों में ना तो कहीं विकास की गंगा नज़र आई ना ही कोई विकास कार्य, मात्र झूठे आश्वासन के सहारे जनता को सदैव ठगा गया और उनके भावनाओं, अपेक्षाओं के साथ खिलवाड़ किया गया, जहां सैकड़ों की तादाद में आए हुए आम नागरिकों की भारी भीड़ ने भी श्याम बिहारी जयसवाल की बातों को सत्य बताते हुए उनका भरपूर समर्थन किया।


और लोगों ने वर्तमान विधायक के विरोध में जम कर नारेबाजी भी की, जहां जनता के मिजाज़ को देख कर इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि जिस तरह भाजपा द्वारा बदलबो बदलबो के नारे लगाए गए, वहीं आम जनता ने भी भाजपा के साथ सुर-ताल मिला कर सत्ता बदलने की बात पर अपना समर्थन दिया और कांग्रेस पार्टी को बदलने के नारे भी लगाए गए।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।