पीएम मोदी और अमित शाह ने ED भेजकर दिया मेरे जन्मदिन पर अमूल्य तोहफा … सीएम बघेल ने की ट्वीट

संतोष देवांगन/भिलाई : केंद्रीय प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छत्तीसगढ में फिर दबिश दी है। रायपुर और भिलाई में ईडी के छापे की सुचना आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार इस बार ईडी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी और स्टाफ को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम सीएम के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के निवास पर जांच कर रही है। वाही सीएम के ओएसडी मनीष बंछोर, आशीष वर्मा और उनके एक करीबी कारोबारी विजय भाटिया के यहां भी छापे की कार्यवाही कर रही है ऐसी खबरें मीडिया में चल रही हैं।

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ED की कार्रवाई को लेकर पहले ही कहा था कि चुनाव करीब है. भाजपा के इशारे पर ED की टीम कांग्रेस नेता और विधायक को परेशान कर रही है बीजेपी चुनाव लड़ने में असक्षम है उनके पास कोई मुद्दा नही है इस कारण यह तकनीक अपना रही है। वही कांग्रेसियों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के जन्मदिन पर ED की कार्रवाई को लेकर काफी नाराजगी देखने को मिल रही है।   

गौरतलब है की आज मुख्यमंत्री का जन्मदिन है और ऐसे में ईडी के छापे को जनता बदले की भावना की नजर से देख रही है। आपको बता दें कि कथित शराब और कोयल परिवहन घोटाला को लेकर ईडी प्रदेश में लगतार छापे की कार्यवाही कर रही है। इन दोनों मामलों में ईडी अब तक दर्जनभर से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें आईएएस समीर विश्नोई, कलेक्टर रानू साहू और उप सचिव सौम्या चौरसिया सहित सीएम के कुछ करीबी नेता भी शामिल हैं।

वही मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने ट्विट करते हुए कहा कि…..आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी!
मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार ..


Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।