दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने सीएम बनने पर विष्णुदेव साय को दी बधाई

दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने सीएम बनने पर विष्णुदेव साय को दी बधाई

दुर्ग/छत्तीसगढ़ के चौथे मुख्यमंत्री के रूप विष्णुदेव साय को चुना गया है। रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद सीएम के नाम का ऐलान किया गया। केन्द्रीय पर्यवेक्षक के रूप में अर्जुन मुंड़ा, सर्वानंद सोनोवाल व दुष्यंत गौतम ने विधायक दल की बैठक ली जिसमें विष्णुदेव साय को विधायक दल का नेता चुन लिया गया। विष्णुदेव साय के सीएम बनने के बाद दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने उन्हें बधाई दी।

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेवसाय से मिलकर ललित चंद्राकर ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से जुड़ी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया।

दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम के रूप में विष्णुदेव साय को सर्वसम्मति से चुना गया है। उनके नेतृत्व में प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने का प्रयास करेंगे। चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो गारंटियां दी है उसे पूरा करेंगे। ललित चंद्राकर ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार सबके विश्वास पर खरा उतरेगी। प्रदेश में रोजगार से लेकर महिला सुरक्षा को लेकर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। विधायक ललित चंद्राकर ने कहा कि सीएम बनने के बाद विष्णुदेव साय जी को बधाई देते हुए उनके सामने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा को लेकर चर्चा की गई। विधानसभा क्षेत्र के समुचित विकास को लेकर सार्थक चर्चा की गई।

KARAN SAHU
KARAN SAHU
करन साहू कार्यक्षेत्र - पाटन ( छ.ग. ) "छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़"

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।