डॉ. रमन सिंह विधानसभा चुनाव में हीरो साबित हुए – खेमचंद वर्मा

राजनांदगांव : भारतीय जनता पार्टी के जिला भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी खेमचंद वर्मा (बंटी) ने कहा कि विधानसभा 75 में डॉ. रमन सिंह ने 45000 वोटो से जीतकर कांग्रेस के गिरीश देवांगन को हराकर हीरो साबित हुए। साथ ही साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश देवांगन को हराकर भूपेश बघेल का घमंड तोड़कर चूर-चूर किया है। डॉ. रमन सिंह की ऐतिहासिक जीत को राजनांदगांव की आमजनता की जीत बताई है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को राजनांदगांव विधानसभा में भारी मतों से विजय प्राप्त होने से यहां भी एक ऐतिहासिक जीत माना गया है। क्योंकि डॉ. रमन सिंह की लोकप्रियता और सरलता के चलते आम जनता डॉ. रमन सिंह को कॉफी पसंद करते हैं। इसलिए विधानसभा में डॉ. रमन सिंह को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प भी हम जनता ने लिए थे। जिसका परिणाम एक बेहतर विधायक स्वच्छ छवि के रूप में आम जनता भी पसंद करते हैं।

श्री वर्मा ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की 90 विधानसाभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत हुई है। प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर अपना विश्वास जताया है। उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों पर अपना मुहर लगाया है। प्रधानमंत्री मोदी के महतारी वंदन योजना, महिलाओं को साल में 12 हजार रु. देने की योजना, 2700 में गेंहूं की खरीदी, 500 रुपये में गैस सिलेडर, लाडली बहनों को पक्के मकान, हर एसटी ब्लॉक में मेडिकल कालेज खुलेगा, गरीब परिवार के बच्चों को 12 वीं तक की शिक्षा फी, आदिवासी कल्याण के लिए 3 लाख करोड़ रुपये जैसी योजनाओं जैसे कार्यों पर विश्वास किया।

जनता कांग्रेस की भ्रष्टाचार नीति, वादाखिलाफी से नाराज थे और उन्होनें प्रदेश में एक स्वच्छ प्रशासन के लिए अपना मत भाजपा को देकर जीत दिलाई है। राज्य के मतदाता भारतीय जनता पार्टी की मुख्य राष्ट्रीय धारा से जुड़ चुके हैं और इसका परिणाम सामने है। भारतीय जनता पार्टी की चुनाव जीत हुई है। उन्होनें कहा राज्य के मतदाताओं को प्रदेश में भ्रष्टाचार, लूट और वादा खिलाफी वाली सरकार नहीं चाहिए। उन्हें एक स्वच्छ प्रशासन चाहिए जो जनता के हित में काम कर सके प्रदेश का विकास कर सके।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।