दिव्यांग युवती से लाॅज में दुष्कर्म, 4 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म के आरोपी को शिकायत दर्ज होने के 4 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार करने में कोतवाली पुलिस सफलता पाई है। दुष्कर्म के आरोपी ने योजना का झूठा लाभ दिलाने का झांसा देकर पीड़िता के साथ लाॅज में दुष्कर्म किया। इसके बाद डरा-धमकाकर पीड़िता को उसके गांव के पास छोड़कर भाग निकला। आरोपी दुष्कर्म के मामले में सजायाफ्ता मुजरिम है और केस में 9 साल जेल में रहने के बाद 8 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था।  आरोपी बाहर आने के बाद उसने फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पीड़ित युवती दाहिने पैर से दिव्यांग है। पीड़ित दिव्यांग युवती ने 26 अगस्त 2023 को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, 18 अगस्त की सुबह पीड़िता अपने पिता के साथ कलेक्ट्रेट राजनांदगांव में नोनी योजना का फार्म भरकर वापस घर आ रही थी। तभी रास्ते में एक व्यक्ति बाइक पर आया और पिता से जानकारी लेकर दिव्यंगता और मनरेगा का लाभ दिलाने की बात कही। और कुछ लड़कियों की फोटो भी दिखाई, जिन्हें लाभ दिलाने का उसने दावा किया। इसके बाद दिव्यांग पीड़िता और उसके पिता को भरोसे में लेकर अपने साथ राजनांदगांव लाया। और बैंक से पैसा निकालने के लिए बोला। पैसा नहीं निकलने पर पीड़िता और उसके पिता को घर ले जाकर छोड़ दिया। फिर दूसरे दिन 19 अगस्त की सुबह आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा। और इस बार पिता को भरोसा दिलाकर फाॅर्म भरने का बहाने अपने साथ दिव्यांग युवती को ले गया।

आरोपी पुराना बस स्टैंड राजनांदगाव स्थित लाॅज में पीड़िता को ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। और चाकू दिखाकर आरोपी ने किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। फिर पीड़ित दिव्यांग युवती को उसके गांव में स्कूल के पास छोड़कर भाग गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिवार को सब कुछ बताया। और उसे इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज ले जाया गया।

सीएसपी राजनांदगांव ने बताया कि, दिव्यांग पीड़िता की शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर बताए गए हुलिए और नाम के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया। वहीं 4 घंटे के अंदर पुलिस टीम को को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पूर्व में भी बलात्कार के केस में 9 साल की सजा काटकर अभी हाल में ही जेल से छूटा था।

Chhattisgarh24News.Com के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करना न भूलें 👇

 https://whatsapp.com/channel/0029Va4mCdjL7UVLuM2mkj0Q 
ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।