मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के रोड शो में उमड़ पड़ा जनसैलाब, देखें लाइव…

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कबीर चौक से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का रोड शो निकला, जो गांधी चौक तक जाएगा। कबीर से गांधी तक के आदर्शों को लेकर मुख्यमंत्री साय के नेतृत्व में जनसैलाब निकला। सीएम साय को धान से तौलकर इस यात्रा की शुरूआत की गई। उन्होंने 2 दिन पहले ही दो साल का बोनस दिया, जिससे धान के कटोरे में हर्ष का माहौल है। और यही नहीं 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी और 3100 रुपए क्विंटल धान खरीदी की घोषणा से किसानों में काफी खुशी है।

रायगढ़ क्षेत्र की जनता ने इसलिए धान से ही उन्हें तौलने का निर्णय किया। वहीं रोड शो के लिए निकले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बगल में कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी भी मौजूद हैं। फूलों से लोग सीएम साय का स्वागत कर रहे हैं। और दूर तक सड़क समर्थकों से अटी पड़ी है। काफिला कहां से शुरू हुआ है और कहां पर खत्म हुआ है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने दोनों हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। लोग पुष्पवर्षा कर रहे हैं।  वहीं रोड शो में जनसैलाब उमड़ गया है। कबीर चौक से गांधी चौक तक पूरी सड़क खचाखच भरी हुई है। सामाजिकजन भी बीच-बीच में मुख्यमंत्री का स्वागत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के स्वागत में चारों ओर नारे लग रहे हैं और पूरा रायगढ़ अभूतपूर्व उत्साह के माहौल में डूब चूका है।

Advertisement

ताज़ा खबरे

Video News

NEWS

error: \"छत्तीसगढ़ 24 न्यूज़\" के कंटेंट को कॉपी करना अपराध है।